शाहजहांपुर / फूल तोड़ने गई बालिका से ज्यादती, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • शनिवार दोपहर आरोपी ने घटना को दिया अंजाम
  • बच्ची को परिजनों ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:24 PM IST

शाहजहांपुर. मदनापुर गांव निवासी एक सात वर्षीय बालिका शनिवार की दोपहर फूल तोड़ने के लिए प्राथमिक स्कूल की तरफ गई थी, तभी एक युवक ने उसके साथ ज्यादती की। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में रविवार को केस दर्ज कराया है। फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है। 

थाना मदनापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी सात साल की बच्ची अपने पिता के साथ खेत पर गई थी। बच्ची खेलते खेलते खेत से प्राथमिक स्कूल की तरफ फूल तोड़ने के चली गई। तभी गांव का रहने वाला 18 साल सुरजीत वहां पहुंच गया। उसने बच्ची का मुंह दबा लिया और खेत के पास ही उसके साथ ज्यादती की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। 

 

रोते-विलखते बच्ची अपने घर पहुंची। बच्ची को देखकर परिजन उसे सीएचसी ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। डाक्टरों ने बच्ची को देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल कराया है। 

 

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि, पुलिस ने जांच पड़ताल कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 376 पोक्सो एक्ट के तहत के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना