पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेत का विवाद सुलझाने पहुंचे दो युवक नायब तहसीलदार के सामने भिड़े, केस दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आपस में लड़ते दोनों पक्ष।
  • पुवायां तहसील परिसर का मामला
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

शाहजहांपुर. खेत के विवाद के निपटारे के लिए नायब तहसीलदार के पास पहुंचे दो पक्ष मंगलवार की दोपहर आपस में भिड़ गए। नायब तहसीलदार के सामने दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है। 

ये भी पढ़ें
छात्र को जंगल में ले जाकर जमकर पीटा, पिस्टल दिखाकर उठक बैठक भी कराई
घटना थाना पुवायां क्षेत्र के तहसील परिसर की है। जहां पर नायब तहसीलदार ने एक गांव के दो पक्षों को खेत के विवाद के निपटारे के लिए बुलाया था। इसी दौरान दोनों में बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों युवकों में कानूनगो और लेखपालो के सामने ही जमकर मारपीट हो गई। इसी दौरान किसी ने मारपीट का वीडियो मोबाइल मैं कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस में शिकायत दी गई है। 
 
तहसीलदार प्रभाकर त्रिपाठी का कहना है कि तहसील परिसर मे खेत का विवाद निपटाने के लिए दोनो पक्षों को बुलाया गया था। इस दौरान दोनों में मारपीट होने लगी। घटना के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें