शाहजहांपुर / ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय की मैनेजर ने सरेराह महिला को पीटा, लाइटर से जलाने की कोशिश की



X

  • उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर के अब्दुल्लागंज इलाके का मामला
  • स्थानीय लोगों की शिकायत पर डीएम ने घटना की जांच के आदेश दिए

Dainik Bhaskar

Jul 26, 2019, 03:41 PM IST

शाहजहांपुर. उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की मैनेजर ने सरेराह एक महिला को डंडे से पीटा। फिर उसे लाइटर से जलाने की कोशिश भी की। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसका संज्ञान लेकर डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। 

 

जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्लागंज मोहल्ले में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय है। यहां बुधवार को सत्संग का कार्यक्रम था। काम करने के लिए यहां की मैनेजर ने एक महिला को काम में रखा हुआ है।

 

गुरुवार को वह महिला नौकरानी विश्वविद्यालय के बाहर भागने लगी। उसके बाल कटे हुए थे। उसके पीछे विश्वविद्यालय की महिला मैनेजर और एक महिला कर्मचारी भी पकड़ने के लिए भागी। कर्मचारी के हाथ मे एक डंडा था और मैनेजर के हाथ में लाइटर था। 

 

मैनेजर ने उस महिला को पकड़कर एक चबूतरे पर बैठा दिया। इस दौरान मैनेजर ने नौकरानी के कपड़ों व उसके शरीर को लाइटर से जलाने की कोशिश की। डंडे से उसकी पिटाई भी की। पीड़ित महिला खुद को बचाने की कोशिश करती रही। लेकिन मैनेजर ने उसे नहीं छोड़ा। 

 

इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत डीएम से की। डीएम इंद्रविक्रम सिंह का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है, जो भी दोषी होगा बख्शा नही जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना