उप्र / तीन तलाक की पुलिस से शिकायत करने पर पति ने बेटी के सामने पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • आरोप है कि पति और उसके परिजनों ने बेटी के सामने ही पत्नी से मारपीट की और फिर उसे जिंदा जला दिया 
  • 6 अगस्त को पति ने फोन पर दिया था तलाक, पत्नी से पुलिस से की थी शिकायत

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 02:30 PM IST

श्रावस्ती. उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में तीन तलाक देने की पुलिस से शिकायत करने से नाराज पति द्वारा पत्नी को जिंदा जलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति और उसके परिजनों ने बेटी के सामने ही पत्नी को जिंदा जला दिया। घटना के बाद से भी सभी आरोपी फरार है। मामला कोतवाली के गदरा गांव का है। 

 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को महिला और उसके पति में विवाद हुआ। इसके बाद पति ने परिवार की महिलाओं के साथ मिलकर पत्नी से मारपीट की और फिर उसे जिंदा जला दिया। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति और उसके परिवार पर केस दर्ज किया।

 

15 अगस्त को मुंबई से लौटा था पति

मृतका के पिता रमजान खान ने बताया कि उनका दामाद नफीस (26) मुंबई में काम करता है। 6 अगस्त को उसने किसी विवाद के बाद फोन पर बेटी को तीन तलाक दे दिया। बेटी सईदा पति के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराने के लिए पहुंचीं। लेकिन, पुलिस ने पति के मुंबई से लौटने की बात कहकर केस दर्ज नहीं किया। 15 अगस्त को नफीस मुंबई से घर लौटा। इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोतवाली बुलाया। पुलिस ने दोनों को समझाया कि साथ रहें। 

 

घर छोड़ने की बात पर बढ़ा विवाद

मृतका की बेटी फातिमा ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर पिता नफीस घर आया तो उन्होंने मां को घर से चले जाने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई। तभी दादा, दादी व चाची आईं। पिता ने मां को बाल पकड़कर पीटा। इसी दौरान सभी ने मां के ऊपर केरासिन डाल दिया और आग लगा दी। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस बात की जांच की जाएगी कि जब पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की थी तो मामला दर्ज क्यों नहीं किया गया?

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना