सीतापुर / सिम खरीदने पहुंचे दबंग ने दुकान में की तोड़फोड़, विरोध करने पर पीटा



पीड़ित दुकानदार। पीड़ित दुकानदार।
X
पीड़ित दुकानदार।पीड़ित दुकानदार।

  • सीतापुर जिले के महोली थाना इलाके का मामला
  • दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट की धाराओं में दर्ज किया केस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 12:31 PM IST

सीतापुर. महोली थाना इलाके की एक दुकान में दबंग युवक ने तोड़फोड़ व लूटपाट की। जब दुकानदार ने विरोध किया उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। लेकिन पीड़ित का कहना है कि, पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है। आरोपी पर मामूली धाराओं में केस दर्ज किया गया है, जिसमें गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। यह भी आरोप है कि, दबंग केस वापस लेने के लिए जानमाल की धमकी दे रहा है। 

 

ये वारदात थाना महोली के बड़ा गांव की है। यहां मुनेंद्र प्रताप वर्मा की दुकान है। मामला सात अगस्त का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है। जिसमें दबंग की करतूत कैद है। 

 

आरोप है कि, इलाके का एक गुंडा गुड्डू सिंह दुकान पर सिम लेने गया था। जिसके बाद दुकानदार से उसकी कहासुनी हो गयी। आरोप है, सिम लेना तो बहाना था, असल मे ये धमकाने और वसूली करने के लिए दुकान में घुसा था। आरोपी इलाके का गुंडा है, इसके खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से पुलिस रिकार्ड में दर्ज है। पुलिस ने मामला मारपीट की धाराओं में दर्ज किया है। दुकानदार मुनेंद्र का कहना है कि, पुलिस की इस हीलाहवाली से मेरी हत्या भी हो सकती है। आरोपी केस वापस लेने की धमकी दे रहा है।  

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना