उप्र / एक माह बाद रामपुर पहुंचे सांसद आजम खान; बोले- डर रहता है, पता नहीं कब क्या हो जाए?



लोगों से गले मिलते सांसद आजम खान। लोगों से गले मिलते सांसद आजम खान।
X
लोगों से गले मिलते सांसद आजम खान।लोगों से गले मिलते सांसद आजम खान।

  • जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने के आरोप में आजम पर दर्ज हैं 27 केस
  • आजम खान ने ईदगाह में पढ़ी नमाज, लोगों को दी मुबारकबाद

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 07:38 PM IST

रामपुर. सपा के पूर्व मंत्री और मौजूदा सांसद आजम खान एक महीने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर पहुंचे और सोमवार को ईद-उल-अजहा के मौके पर ईदगाह में अपने बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खान के साथ नमाज अदा की। नमाज के बाद उन्होंने जनता को ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर आजम ने कहा कि, ईद अच्छे से मन जाए, यही बहुत है। डर रहता है कि पता नहीं कब क्या हो जाए?

 

आजम खान ने कहा कि, यह कुर्बानी का मौका है, जितनी जिसकी कुर्बानी हो जाए अच्छा है। यह ईद कुर्बानी की कहलाती है। यह ईद कुर्बानी मांगती है। अपने ऊपर दर्ज मुकदमों पर आजम खान ने कहा कि, इसमें क्या कहना है? क्या नजर नहीं आता? कितना बड़ा जुल्म है? हमारे ऊपर कोई मुकदमा नहीं है। सारे मुकदमे ही यूनिवर्सिटी पर हैं। सारे मुकदमे हैं बच्चों के स्कूलों पर।  आपके हाथों में झाड़ू देना है। आप से मल साफ करवाना है। आपसे सड़कों पर झाड़ू दिलाना है। आप को गुलाम बनाना है। आपके हाथों में कलम कौन आने देगा और गैरों की शिकायत क्यों करते हो, अपनों से सवाल करो, खुद अपने गिरेबान में मुंह डालकर देखें। 

 

आजम खान ने कहा कि, यह सिर्फ लोकसभा का इलेक्शन जीतने के लिए किया गया है। अब क्योंकि विधानसभा का उपचुनाव सामने है। यह जुल्म करके यूनिवर्सिटी बर्बाद करके इलेक्शन जीत लेंगे क्या? भारतीय जनता पार्टी और जिले का इंतजामिया इलेक्शन जिता पाएगा? 

 

आजम खान पर दर्ज हैं जमीन से जुड़े 27 मुकदमे
आजम खान के खिलाफ मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किसानों की जमीनें हड़पने के मामले में पिछले एक महीने में 27 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। वहीं, दूसरी और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को भी पुलिस ने बीते दिनों गिरफ्तार कर लिया था। अब्दुल्ला यूनिवर्सिटी में छापेमारी की कार्रवाई के दौरान सरकारी काम में बाधा पैदा कर रहे थे, उस वक्त रामपुर में धारा 144 लागू थी। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना