लोकसभा चुनाव / पांच साल देश से झूठ बोला गया, अब कांग्रेस की बनेगी सरकार: कांग्रेस सांसद

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2019, 11:18 AM IST


कांग्रेस के रोड शो में शामिल लोग। कांग्रेस के रोड शो में शामिल लोग।
X
कांग्रेस के रोड शो में शामिल लोग।कांग्रेस के रोड शो में शामिल लोग।
  • comment

  • 2009 में सुल्तानपुर से कांग्रेस के टिकट पर जीत चुके हैं संजय सिंह
  • चुनाव प्रचार पर निकले संजय सिंह ने 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया

सुल्तानपुर. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद एवं सुल्तानपुर सीट से पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर संजय सिंह ने रविवार को 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। उन्होंने 17 प्रमुख स्थानों पर रुककर लोगों से भेंट की। डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा के पास झाडू भी लगाई। संजय सिंह ने कहा कि देश के साथ पांच साल बड़ी बेइमानी हुई, बड़ा झूठ बोला गया। इसका जवाब जनता चुनाव में देगी। कांग्रेस की जीत होगी।

 

मजार पर चढ़ाई चादर, मंदिर में टेका मत्था

कांग्रेस प्रत्याशी ने अमेठी-सुल्तानपुर बार्डर के धम्मौर इलाके से अपने रोड शो की शुरुआत की। महेशरगंज, बनकेपुर, अमहट होते हुए उन्होंने शहर में इंट्री की तो हजारों का जन समूह उनके साथ उमड़ा हुआ था। गभड़िया के बाद जब संजय सिंह का काफिला सुल्तानपुर स्थित बस स्टाप पर पहुंचा तो कांग्रेसियों ने यहां उनका स्वागत किया। इस दौरान संजय सिंह ने यहां आजाद पार्क में चंद्रशेखर आजाद और पास बनी डाक्टर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। प्रतिमा के पास गंदगी देख सिंह के तेवर बदल गए उन्होंने हाथों में झाड़ू उठाकर वहां सफाई भी किया। अपने रोड शो के दौरान सिंह ने गोसाईगंज दरगाह पर चादर चढ़ाया तो बिजेथुआ महाबीरन में हनुमान जी का आशीर्वाद लिया और अंत में करौदी के रानी सती मंदिर पर रोड शो खत्म किया। 

 

2009 से डबल होगी जीत
संजय सिंह ने गठबंधन प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारा गठबंधन तो यहां की जनता से सैकड़ों साल पुराना है और वही गठबंधन मजबूत है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे। संजय सिंह ने कहा के अबकी 2009 से डबल वोट से जीतेंगे। संजय सिंह 2009 के चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ कर 98 हजार वोटों से बसपा के मोहम्मद ताहिर खां को शिकस्त दे चुके हैं।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन