घर जाने के लिए पैसे नहीं थे तो युवक ने लिफ्ट के लिए 'डायल 100' को लगाया कॉल, पुलिस पहुंची तो कहने लगा- सर क्या यही गाड़ी ले जाएगी...

उत्तर-प्रदेश न्यज: पुलिस की सहनशीलता का ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

dainikbhaskar.com

Mar 17, 2019, 05:01 PM IST
Up News in Hindi : Up police Video : Viral video of a Young man call the dial '100' for the lift

उत्तर प्रदेश। एक युवक ने जेब में पैसे न होने पर यूपी पुलिस के डायल-100 पर फोन कर घर जाने के लिए लिफ्ट मांग ली। इस युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक पुलिस की गाड़ी में बैठा नजर आ रहा है। वीडियो देखने पर ऐसा लगा रहा है कि इस वीडियो को सवाल-जवाब करते हुए गाड़ी में मौजूद किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाया है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बार-बार एक ही जिद डायल100 से ही जाऊंगा

वीडियो में पुलिसवाला पूछता है कि तुमने100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को बुलाया। युवक कहता है मैंने फोन किया था तो पुलिसवाला कहता 100 की गाड़ी लेकर जाएगी तूझे गुन्नौर लेकर जाएगी। तो युवक कहता है कि सर 100 नंबर पर फोन किया तो गाड़ी लेकर जाएगी। बस से जाने के सवाल पर कहता है कि जेब में पैसे नहीं है तो कैसे जाऊं। नशा करने के सवाल पर कहता है कि उसे बचपन से चिलम पीने की आदत है वो कोई नशा नहीं करता है। वह एक पढ़ा-लिखा भी है।

- वीडियो में एक बात तो साफ है कि युवक पुलिस से उझर से गुन्नौर तक लिफ्ट लेना चाहता था, हालांकि यह युवक कौन है इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

X
Up News in Hindi : Up police Video : Viral video of a Young man call the dial '100' for the lift
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना