बहराइच / शादी समारोह से अपहरण कर पांच साल की बच्ची के साथ ज्यादती, गांव में आठ थानों की फोर्स तैनात



गांव में मार्च करते एसपी। गांव में मार्च करते एसपी।
X
गांव में मार्च करते एसपी।गांव में मार्च करते एसपी।

  • बहराइच जिले के फखरपुर इलाके का मामला
  • लोगों ने बच्ची को आरोपी के घर से किया बरामद, आरोपी को पीटते हुए पुलिस के हवाले किया
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 01:52 PM IST

बहराइच. फखरपुर थाना इलाके में अपने पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने आयी एक पांच साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ ज्यादती का मामला सामने आया है। आसपास के लोगों ने आरोपी को उसके घर से पकड़कर जमकर पीटा है। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मामला दो समुदायों के बीच का है। गांव में तनाव के कारण आठ थानों की पुलिस फोर्स लगाई गई है। गांव में एसपी व अपने मातहतों के साथ कैंप कर रहे हैं।  


फखरपुर इलाके के रहने वाले अतुल सिंह के यहां बुधवार केा वैवाहिक कार्यक्रम था। जिसमे शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार अपने परिवार के साथ आए थे। बुधवार देर रात जब शादी की रस्में निभाई जा रही थीं, तभी भीड़भाड़ का फायदा उठाकर पड़ोस के रहने वाले फहीम नाम के एक युवक ने बच्ची का अपहरण कर लिया। बच्ची को अपने घर ले जाकर उसके साथ ज्यादती की। जब परिजनों को बच्ची को नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरु हुई। सभी तलाश करते हुए आरोपी के घर पहुंच गए, जहां पर बच्ची बरामद हुई। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया। 

 

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर का कहना है कि पांच साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रेप, अपहरण व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। 
 

COMMENT