लखनऊ / प्रियंका से मिलने पहुंचे नरेंद्र मोदी के हमशक्ल को सुरक्षा बलों ने भगाया; कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 03:05 PM IST


पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक। पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक।
X
पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक।पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक।
  • comment

  • पीएम मोदी के हमशक्ल हैं अभिनंदन पाठक
  • भाजपा से नाराज अभिनंदन ने ज्वॉइन किया था कांग्रेस

लखनऊ. कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय के बाहर पीएम नरेंद्र मोदी के हम शक्ल अभिनंदन पाठक धरने पर बैठ गए हैं। अभिनंदन का कहना है कि उनको बहन प्रियंका गांधी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। उनका कहना है, कांग्रेस में भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो उनके खिलाफ काम कर रहे है। 

मैंने कांग्रेस के लिए तीन राज्यों में प्रचार किया
अभिनंदन पाठक का कहना है कि, मैंने भाजपा के लिए साढ़े चार साल काम किया। लेकिन नरेंद्र मोदी का अच्छे दिन के आने वादा जुमला साबित हुआ, तब मैंने कांग्रेस जॉइन किया। मैंने कांग्रेस के लिए तीन राज्यों में प्रचार किया। हम बीते एक महीने से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के लिए पत्र लिख रहे हैं, लेकिन मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा है। आज कांग्रेस कार्यालय में प्रिंयका गांधी से मिलने आया तो मुझे भगा दिया गया। इसलिए मैं कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राजीव चौक चौराहे पर धरने पर बैठा हूं, तब तक बैठा रहूंगा, जब तक मेरी मुलाकात प्रियंका जी से नहीं हो जाती। 

 

कौन है अभिनंदन पाठक: यूपी के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक की शक्ल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलती है। जब भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री का कैंडिडेट घोषित किया था तो अभिनंदन पाठक एकाएक सुर्खियों में आ गए थे। उन्होंने पूरे देश में भाजपा का प्रचार किया, लेकिन भाजपा से नाराज होकर बीते वर्ष कांग्रेस में शामिल हुए थे।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें