सुल्तानपुर / अनियंत्रित टेलर ने बोलरो को मारी टक्कर, गुड़ कारोबारी समेत पांच की मौत



uttar pradesh news uncontrolled trailer hot bolero six dead in sultanpur
X
uttar pradesh news uncontrolled trailer hot bolero six dead in sultanpur

  • प्रयागराज के सोरांव से लौट रहा था परिवार
  • मऊआइमा थाना इलाके के रामफल इनायरी चौकी के निकट हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 04:00 PM IST

सुल्तानपुर. प्रयागराज के मऊआइमा थाना इलाके के रामफल इनायरी चौकी के पास सोमवार रात अनियंत्रित टेलर ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में सुल्तानपुर के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इतने ही लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

 

जिले के लक्ष्मणपुर चौकी अंतर्गत ओमनगर निवासी गुड़ व्यवसायी विनोद अपने परिवार के साथ प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के अकारीपुर निवासी दीपचंद्र वैश्य के घर सोमवार को वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। रात में समारोह में शामिल होने के बाद सभी बोलेरो से वापस अपने घर जा रहे थे। लेकिन प्रयागराज के मऊआइमा थाना इलाके के रामफल इनायरी चौकी के निकट अनियंत्रित ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। 

 

चीख-पुकार सुनकर राहगीर समेत ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचित किया और बचाव कार्य शुरू किया। बोलेरो सवार लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन विनोद (40), उनकी पत्नी शालिनी (37), 6 माह का पुत्र राज, विनोद का भाई प्रदीप (45), भांजी वैशाली (18) की मौत हो चुकी थी। घायल छह लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। तीन लोगों को शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल और बाकी तीन को सोरांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना