विज्ञापन

वरमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दे रहे थे बड़े बुजुर्ग, तभी मची चीखपुकार...स्टेज पर मार दी दुल्हन को गोली, यह देख रोने लगा दूल्हा

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 05:38 PM IST

उत्तर प्रदेश: कहीं और शादी होने से गुस्से में था प्रेमी।

  • comment

रायबरेली, यूपी। शादी के दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी ने खुद को भी शूट कर लिया। घटना वरमाला के ठीक बाद हुई, जब दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठकर मेहमानों से मिल रहे थे। आरोपी अपनी दुनाली बंदूक लेकर शादी समारोह में पहुंचा था। उसने एकदम नजदीक से दुल्हन को दो गोलियां मारीं, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं प्रेमी ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।
-मंगलवार रात को बछरांवा थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव के रहने वाले पुत्तीलाल की बेटी आशा की बारात आई थी। दूल्हा अनिल उन्नाव जिले के आगापुर का रहने वाला है।
-वरमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। चारों और हंसी-खुशी का माहौल था। तभी आरोपी बृजेंद्र वहां पहुंचा। उसने बिना कुछ कहे बंदूक से सीधे दुल्हन पर दो फायर कर दिए। दुल्हन की स्टेज पर ही मौत हो गई।
-घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल आरोपी को हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

-गांववालों के मुताबिक, आशा और बृजेंद्र के बीच करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि लड़की के पिता ने इस बारे में कोई जानकारी होने से इनकार किया है।
-एसपी सुनील सिंह के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। गांव में तनाव जैसी कोई स्थिति नहीं है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन