हादसा / सड़क हादसे में हरियाणा के तीन लोगों समेत पांच की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 02:34 PM IST


अमेठी में हादसा स्थल पर जुटी भीड़। अमेठी में हादसा स्थल पर जुटी भीड़।
X
अमेठी में हादसा स्थल पर जुटी भीड़।अमेठी में हादसा स्थल पर जुटी भीड़।
  • comment

अमेठी में हुए हादसे में एक महिला घायल, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अयोध्या/अमेठी. मंगलवार सुबह अयोध्या व अमेठी में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन लोग हरियाणा के पंचकूला के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे में एक महिला भी घायल हुई है। 

 

पहली घटना रौनाही इलाके के गोला ढाबा के पास की है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि कार में सवार पति-पत्नी और बेटा हरियाणा के पंचकूला से मऊ जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार की पीछे से खड़े कंटेनर से टक्कर हो गई। घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला, लेकिन तीनों ने दम तोड़ दिया था। मृतकों में हीरालाल यादव, इनकी पत्नी सोनमती यादव व पुत्र अशोक यादव शामिल हैं।

 

दूसरी घटना अमेठी जिले के शुकुलबाजार थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव के पास की है। गयासपुर निवासी पवन यादव (20) और सुराचंद (35) मंगलवार सुबह बाइक से मंदिर दर्शन के लिए गए थे। दोनों दर्शन करने के बाद बाइक से घर वापस लौट रहे थे, तभी गयापुर गांव के पास ही रानीगंज से शुकुलबाजार की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में पवन यादव ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि सुराचंद की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। हादसे में सड़क पर खड़ी एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसे इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन