अयोध्या / अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका ने बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी के खिलाफ कोर्ट मे दायर की याचिका



वर्तिका सिंह की वकील संगीता सिंह ने इकबाल अंसारी के खिलाफ किया केस वर्तिका सिंह की वकील संगीता सिंह ने इकबाल अंसारी के खिलाफ किया केस
X
वर्तिका सिंह की वकील संगीता सिंह ने इकबाल अंसारी के खिलाफ किया केसवर्तिका सिंह की वकील संगीता सिंह ने इकबाल अंसारी के खिलाफ किया केस

  • देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का लगाया आरोप
  • वर्तिका ने कहा- हमला करने के झूठे आरोप लगा कर उनका उत्पीड़न किया 

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 04:57 PM IST

अयोध्या. अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने राम मंदिर विवाद में बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी के खिलाफ सीजेएम की अदालत में अंसारी के खिलाफ धारा 156/3 के तहत केस दर्ज करने के लिए याचिका दायर की है। जिस पर शुक्रवार को सुनवाई शुरु हुई। इस केस की अगली सुनवाई के लिए 16 सितंबर की तारीख तय की गई है।

 

वर्तिका ने अंसारी पर देश के खिलाफ बयान देने के साथ पीएम व सीएम के साथ कोर्ट को भी चुनौती देकर देश का अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इकबाल अंसारी पर राष्ट्र दोह का मुकदमा चलाने की मांग की है। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका की याचिका पर पैरवी सुप्रीम कोर्ट की वकील संगीता सिंह कर रही हैं।

 

एडवोकेट संगीता सिंह ने कहा कि घटना वाले दिन अंसारी ने ही वर्तिका के साथ हमलावर होकर बुरा भला कहा साथ फर्जी बयान देकर उसका पुलिस से उत्पीड़न करवाया। वह 4 घंटे तक पुलिस कस्टडी में उत्पीड़न सहती रही। उन्होंने वर्तिका की सुरक्षा की व्यवस्था करने की भी मांग की है।

 

वर्तिका का आरोप है कि इकबाल अंसारी मीडिया के सामने कुछ बयान देते हैं जबकि अलग देश के खिलाफ बोलते हैं। इनके क्रिया कलापों की गहराई से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा मुझ पर झूठा आरोप लगाया कि मैने उन पर हमला किया जबकि मेरे पास कोई असलहा था ना ही चाकू। एक महिला उनके सुरक्षा गार्ड के रहते कैसे हमला कर सकती है। उस दिन की सच्चाई की भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मेरे खिलाफ साजिश रच कर प्रताड़ित किया गया है जबकि अंसारी की गतिविधियां राष्ट्र विरोधी हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना