उप्र / 'अब तेरा क्या होगा कालिया' बोल व्यापारी ने पिस्टल से फायरिंग कर मनाई दिवाली

X

  • कानपुर और बरेली से सामने आए हर्ष फायरिंग के वीडियो
  • पुलिस आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई में जुटी

दैनिक भास्कर

Oct 29, 2019, 05:02 PM IST

कानपुर/बरेली. दिवाली पर पटाखों के बजाए लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग कर जश्न मनाने के कई वीडियो सामने आए हैं। बरेली में एक शख्स ने फिल्म शोले का मशहूर डायलॉग 'तेरा क्या होगा कालिया' बोलते हुए फायरिंग कर परिवार के साथ दिवाली मनाई। वहीं, कानपुर में चकेरी में दो युवकों ने सरेआम पिस्टल से फायरिंग की। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो पुलिस चौकन्ना हो गई। पुलिस फायरिंग करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की बात कह रही है। 

 

दरअसल, कानपुर के चकेरी इलाके में लोग दिवाली की रात घर के बाहर व छतों पर लोग पटाखे जलाकर खुशियां मना रहे थे। लेकिन शिवकटरा निवासी दो व्यापारी पटाखों के बजाय पिस्टल से फायरिंग करते नजर आए। इससे छतों पर दिवाली का जश्न मना रहे लोग घरों में दुबक गए। फायरिंग करने वालों ने इस कारनामे का वीडियो शूट करवाया और उसे अपने फेसबुक पर अपलोड किया है। 

 

कैंट सीओ आरके चतुर्वेदी ने बताया कि, व्यापारियों की पहचान अंकित जोशी व अरविंद जायसवाल के तौर पर हुई है। पुलिस जल्द ही इन पर कार्रवाई करेगी। 

 

आसपास थे लोग, फिर भी किया हर्ष फायरिंग
वहीं, बरेली में दिवाली की रात को एक व्यापारी की पत्नी द्वारा हर्ष फायरिंग करते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले पति खुद शोले फ़िल्म की स्टाइल में सवाल करता है उसके बाद हवाई फायरिंग करता है बाद में पत्नी से फिर धांय धांय करता है। जानकारी के मुताबिक वीडियो बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। जब महिला द्वारा फायरिंग और उसके पति द्वारा फायरिंग की जा रही है तो साफ वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई लोग उसके आसपास हैं। 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना