--Advertisement--

विधानसभा के सामने रेप पीड़िता ने पति के साथ किया आत्मदाह का प्रयास, सपा कार्यकर्ता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 04:04 PM IST

पीड़िता के पति का कहना है कि 2015 में मेरी पत्नी के साथ रेप किया गया था।

मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों को आत्मदाह करने से रोका। मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों को आत्मदाह करने से रोका।

लखनऊ. यूपी विधानसभा के सामने बुधवार को एक रेप पीड़िता महिला ने अपने पति के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि महिला कासगंज जिले के पटियाली थाना की रहने वाली है। महिला ने अखिलेश यदाव के करीबी एक सपा कार्यकर्ता पर रेप का आरोप लगाया है और वह न्याय के लिए 3 सालों से भटक रही है।

- विधानसभा में मौजूद पुलिस ने रेप पीड़िता और उसके पति को आत्मदाह करने से रोक लिया।
- पीड़िता के पति का कहना है कि 2015 में मेरी पत्नी के साथ रेप किया गया था। केस वापस लेने के लिए हमें जान से मरने की धमकी दी जा रही है। मैं मांग करता हूं कि सपा कार्यकर्ता को तुरंत अरेस्ट किया जाए।

क्या कहा पीड़िता ने ?

पीड़िता ने बताया कि 3 साल पहले आरोपी युवक ने चपरासी की नौकरी लगवाने के बहाने लखनऊ लेकर आया और मेरे साथ रेप किया। इसकी शिकायत कासगंज जिले के पटियाली थाने में दर्ज कराई लेकिन सपा नेता के रसूक के चलते पुलिस ने तीन सालों से कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने कहा कि उसने न्याय के लिए अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ के समर्थकों से मुलाकात की लेकिन कहीं से न्याय नहीं मिला।
-वहीं, पीड़िता के पति ने बताया कि हम जिस जगह काम करते हैं हमें वहां सपा कार्यकर्ता के द्वारा बंधक बनाया गया। वहीं, केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।


क्या लिखा है शिकायती पत्र में

- पीड़िता द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है कि कासगंज जिले के पटियाली के क्षेत्र का सपा नेता जो काफी रसकूदार है उसने मेरा रेप किया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी नेता अखिलेश यादव का काफी करीब है और विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। जबकि बसपा सरकार में उच्च शिक्षा आयोग सदस्य भी रह चुका है। आरोपी की पत्नी पटियाली नगर पंचायत की अध्यक्ष है। वो सपा से जुड़ी है।

यूपी विधान सभा। यूपी विधान सभा।
X
मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों को आत्मदाह करने से रोका।मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों को आत्मदाह करने से रोका।
यूपी विधान सभा।यूपी विधान सभा।
Astrology

Recommended

Click to listen..