--Advertisement--

गठबंधन में कम सीटें लेने को भी तैयार: मैनपुरी में बोले अखिलेश; बीजेपी पर कसा तंज-भाजपा को जो टोंटी चाहिए मैं वो भिजवाऊंगा

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रविवार को मैनपुरी के गाँव जोराई पहुंचे।

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 08:01 PM IST
उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम कम सीटों के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि त्याग करने वाले वीर होते हैं। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम कम सीटों के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि त्याग करने वाले वीर होते हैं।

मैनपुरी. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रविवार को मैनपुरी के गाँव जोराई पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व सैनिक स्व. हरिसिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे। साथ ही उन्होंने गठबंधन पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम गठबंधन में कम सीटें भी लेने को तैयार हैं। उन्होंने कहा हमारी पार्टी त्याग के लिए तैयार है।

बीजेपी को हराने के लिए करूंगा कोई भी समझौता

-उन्होंने कहा अभी बीजेपी को हराना हमारा मकसद है। इसके लिए हम कोई भी समझौता करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम कम सीटों के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि त्याग करने वाले वीर होते हैं।
-अखिलेश यादव ने मैनपुरी में मीडिया से बातचीत में कहा कि गठबंधन के लिए सीटों की समस्या आड़े नहीं आयेगी। इस गठबंधन के लिए सभी विपक्षी दल तैयार हैं।

मायावती की तरफ से हुई थी 40 सीटों की मांग!

-कैराना उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के बाद खबर सामने आई थी कि मायावती बसपा के लिए 40 सीटें गठबंधन में मांग रही हैं। इस खबर के बाद कयास लगने शुरू हो गए थे कि अभी गठबंधन में रोड़ा फंस सकता है लेकिन पिछले दिनों लखनऊ में अखिलेश यादव ने साफ़ कर दिया था कि सीटों को लेकर मायावती से अभी कोई बात नहीं हुई है। साथ ही उन्होंने कहा था कि समाजवादियों का दिल बड़ा है। हम सबको सम्मान देना जानते हैं। सही समय पर सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा की जाएगी। अभी जो खबरे हैं वह सिर्फ अख़बारों तक है। जमीन पर उनका कोई अस्तित्व नहीं है।

बीजेपी पर बोला हमला
-अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारा घर खाली करा दिया, नेता जी का भी घर बीजेपी ने खाली करा दिया, बसपा नेता का भी घर खाली करा दिया। अब अखबार लिख रहे हैं कि हम टोंटी ले गए। भाजपा को जो टोंटी चाहिए मैं वो भिजवाऊंगा। अभी 2 दिन सैफई में हूं। लखनऊ जाकर टोंटी लौटाऊंगा।
-उन्होंने कहा भाजपाई कह रहे हैं कि हमने आवास में तोड़फोड़ कर दी है, हमारा सामान था हम ले गए, अगर आप का एक भी सामान हमने लिया है तो सूची भिजवा देना, इसी एक्सप्रेसवे से सामान भिजवा देंगे।

बीजेपी की सरकार में सबसे ज्यादा करप्शन

-अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के बड़े अफसर पर घूसखोरी का इल्जाम लगा। पुलिस ने उसी व्यापारी को पकड़ लिया जिसने इल्जाम लगाया। उस पर इतना दबाव बनाया कि उसने लिख कर दे दिया कि मानसिक हालत ठीक न होने की वजह से इल्जाम लगाया। जबकि सच यह है कि इस सरकार में सबसे ज्यादा करप्शन है।

-कैराना उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के बाद खबर सामने आई थी कि मायावती बसपा के लिए 40 सीटें गठबंधन में मांग रही हैं। -कैराना उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के बाद खबर सामने आई थी कि मायावती बसपा के लिए 40 सीटें गठबंधन में मांग रही हैं।
X
उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम कम सीटों के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि त्याग करने वाले वीर होते हैं।उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम कम सीटों के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि त्याग करने वाले वीर होते हैं।
-कैराना उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के बाद खबर सामने आई थी कि मायावती बसपा के लिए 40 सीटें गठबंधन में मांग रही हैं।-कैराना उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के बाद खबर सामने आई थी कि मायावती बसपा के लिए 40 सीटें गठबंधन में मांग रही हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..