Hindi News »Uttar Pradesh »Mau» Death Scene:  Fighting Between Python And Snake Catcher, Live Video

पब्लिक समझती रही तमाशा चल रहा, अजगर ने तोड़ डाली सपेरे की गर्दन

सपेरे को जमीन पर पड़ा देख लोग तमाशा समझते रहे। जब काफी देर तक सपेरा नहीं उठा, तब लोग घबराए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 22, 2018, 01:12 PM IST

मऊ, उत्तरप्रदेश। मऊ के मुहम्मदाबाद में एक हैरान करन वाला केस सामने आया है। खेल दिखा रहे एक सपेरे की अजगर ने गर्दन तोड़ डाली। सपेरे ने अजगर को अपने गले में डाला था। कुछ देर बाद सपेरा अचेत होकर गिर पड़ा। सपेरे को जमीन पर पड़ा देख लोग तमाशा समझते रहे। जब काफी देर तक सपेरा नहीं उठा, तब लोग घबराए। लोगों ने पानी डालकर सपेरे को उठाने की कोशिश की। तुरंत 108 एम्बुलेंस बुलाई गई। सपेरे की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

- मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद कोतवाली बाजार क्षेत्र में अजगर को गले में डालकर तमाशा दिखाना एक सपेरे पर भारी पड़ गया।
-उसने अजगर को गले में लपेट तो लिया, लेकिन फिर उसे हटा नहीं सका। सपेरा मदद के लिए भी किसी को पुकार नहीं सका। लोग यही समझते रहे कि वो तमाशा दिखा रहा है। कुछ देर बाद वो अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। तब लोगों को माजरा समझ आया।
-लोगों ने पानी डालकर उसकी चेतना वापस लाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। तब लोगों ने सबसे पहले अजगर को उसकी गर्दन से दूर किया और 108 एम्बुलेंस को बुलाया।
-सपेरे को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, वहां से जिला हॉस्पिटल लाया गया। हालांकि उसकी हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी के एक निजी हॉस्पिटल में रेफर किया गया है।

मेडिकल सुपरिटेंडेंट वृजकुमार के मुताबिक, सपेरे की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के सरकारी हॉस्पिटल रेफर किया गया था, लेकिन अब उसका प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज हो रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mau

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×