नोएडा: रक्षाबंधन के मौके पर 598 अतरिक्त फेरे लगाएगी दिल्ली मेट्रो, सुबह 6 बजे से शुरू होगी सर्विस

DainikBhaskar.com | Aug 25,2018 11:02 AM IST

नोएडा. दिल्ली मेट्रो रक्षा बंधन के दिन अतरिक्त फेरे लगाएगी। प्रत्येक साल रक्षा बंधन के मौके पर सड़कों पर जाम लग जाता है। यही वजह है कि दिल्ली मेट्रो ने अपने फेरे बढ़ा दिए हैं। फेरे बढ़ने के साथ स्टेशनों पर मुसाफिरों की भारी भीड़ भी रहेगी। जिनको संभालने के लिए अतरिक्त फोर्स व प्राइवेट गार्ड की मदद ली जाएगी।

नोएडा: एनसीआर की सबसे लंबी मेट्रो लाइन एक्वा लाइन पर सेक्टर-71 से 83 के बीच ट्रायल शुरू

DainikBhaskar.com | Aug 20,2018 18:00 PM IST

नोएडा. नोएडा-ग्रेनो के बीच अक्टूबर 2018 से मेट्रो चलाने की तैयारी है। इसके लिए सोमवार से ग्रेटर नोएडा डीपो से सेक्टर-71 तक मेट्रो का ट्रायल रन शुरू कर दिया गया। अभी सेक्टर-83 स्टेशन तक मेट्रो का ट्रायल चल रहा था। इस लाइन को एक्वा लाइन का नाम दिया गया है। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के महासचिव पीडी उपाध्याय ने बताया कि इसी महीने पूरे ट्रैक पर सिग्नलिंग ट्रायल शुरू कर दिया जाएगा। सितंबर अंत तक ट्रायल पूरा कर सेफ्टी इंस्पेक्शन के लिए सीएमआरस को बुलाया जाएगा।

77 साल के रिटायर्ड कर्नल पर एडीएम की पत्नी से छेड़छाड़ का लगा आरोप, पूर्व सैन्य अधिकारियों ने की न्यायिक जांच की मांग

DainikBhaskar.com | Aug 17,2018 13:02 PM IST

नोएडा. यहां सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में 77 वर्षीय एक रिटायर्ड कर्नल पर एक एडीएम की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। इस मामले में अब पूर्व सैन्य अधिकारियों ने मोर्चा खोल दिया है। आरोपी कर्नल के पक्ष में रिटायर्ड सैन्य अधिकारियों का कहना है कि उन्हें दबाव में पुलिस ने फंसाया है। इस मामले में पूर्व सैन्य अधिकारीयों ने राष्ट्रपति, पीएम और सीएम को पत्र लिख पुलिस अधिकारियों के खिलाफ न्यायिक जांच की मांग की है।

बागपत: कावड़ उठाने वाले मुस्लिम युवक को सामाजिक बहिष्कार की धमकी, पीड़ित ने कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो धर्म परिवर्तन करूंगा

DainikBhaskar.com | Aug 13,2018 11:46 AM IST

बाबू खान गंगाजल लेने हरिद्वार गया था और वहां, सिद्धपीठ पुरामहादेव मंदिर पर जलाभिषेक भी किया। जब बाबू खान कावड़ लेकर गुरूवार को अपने गांव लौटा तो उसके ही समाज के लोग उसके खिलाफ हो गए और उसे मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोक दिया। बाबू खान ने आरोप लगाया है कि जब वो मस्जिद में पहुंचा तो उसे वहां जलील किया गया और गाली-गलौच की गई और कहा की अब मंदिर में जाकर भजन-कीर्तन करो वही जाकर घंटे बजाओ।