डेढ़ साल से पड़ोसी की छत पर लकड़ी के बॉक्स में रखी थी 4 साल के बच्चे की लाश

dainikbhaskar.com | Jun 04,2018 17:21 PM IST

साहिबाबाद के गरिमा गार्डन से करीब डेढ़ साल पहले किडनैप हुए बच्चे का शव पड़ोसी की छत पर रखे लकड़ी के बॉक्स में मिलने से सनसनी फैल गई । जैद मोहम्मद (4) का 2016 में किडनैप हुआ था। उसके बाद उसे उसका कोई पता नहीं चल पाया था। शुक्रवार रात तेज आंधी के कारण बॉक्स नीचे गिरकर खुल गया। शनिवार सुबह जब उस पर नजर पड़ी, तब घटना का पता चला।

498 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहीं अनुष्का चंद्रा, कड़ी मेहनत को बताया सफलता का मंत्र

DainikBhaskar.com | May 26,2018 20:35 PM IST

गाजियाबाद. CBSE की 12वीं क्लास का रिजल्ट आज जारी कर दिया गया है। गाजियाबाद के सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल की छात्रा अनुष्का चंद्रा ने देश भर में दूसरा स्थान हासिल किया है। अनुष्का को 500 में से 498 अंक मिले हैं। अनुष्का के टॉप आने पर स्कूल में खुशी का माहौल है और सभी स्टॉफ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अनुष्का को सफलता की बधाई दी।

CCTV: चोरी और ऊपर से सीना जोरी, प्ले स्कूल में घुसे चोर ने यही किया

dainikbhaskar.com | May 05,2018 12:53 PM IST

शाहिबाबाद में एक चोर ने प्ले स्कूल को भी नहीं छोड़ा। चोर खिड़की से स्कूल में दाखिल हुआ था। स्कूल में CCTV लगा हुआ था। चोर ने टॉर्च की लाइट मारकर CCTV को देखा, फिर अलमारी खोलकर सामान समेट ले गया।

FB के जरिये गायब बेटी का सुराग ढूंढ रही मां, 'धोखेबाज' प्रेमी पर शक की सुई

dainikbhaskar.com | May 04,2018 12:26 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में प्यार में धोखे का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला ने एक युवक पर झूठा धर्म बताकर मंदिर में शादी करने और फिर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला का यह भी कहना है कि, प्रेमी ने उसकी मासूम बेटी को गायब कर दिया है। अब महिला पुलिस के अलावा सोशल साइट्स के जरिये अपनी बेटी का सुराग ढूंढ रही है।