12th बोर्ड टॉप करते ही लड़की को मिला 3.8Cr का ऑफर, पिता चलाते हैं ढाबा

DainikBhaskar.com | Jun 18,2018 15:42 PM IST

यूपी की बेटी ने अपने तेज दिमाग से गरीबी को मात देते हुए 3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप हासिल की। अमेरिका जाकर हायर स्टडीज का मौका पाने वाली सुदीक्षा भाटी के पिता बुलंदशहर में चाय का ठेला लगाते हैं।

गाजियाबाद: गाड़ी के अंदर मिली लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की लाश, प्रेमी फरार; 3 दिन पहले हत्या की आशंका

DainikBhaskar.com | Jun 13,2018 17:54 PM IST

गाजियाबाद. जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में एक कार के अंदर एक बैग में महिला का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, शव तीन से चार दिन पुराना है। बताया जा रहा है कि शिवम विधि और ज्योति वर्मा नेहरू गार्डन चौकी क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में लिव इन रिलेशनशिप में किराए पर रहते थे। दोनों ही पिछले पांच माह से यहां रह रहे थे।

SSP ऑफिस के सामने छात्रा ने उड़ेला खुद पर पेट्रोल, मच गई अफरा-तफरी

dainikbhaskar.com | Jun 12,2018 13:07 PM IST

12th की स्टूडेंट ने SSP ऑफिस के बाहर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। लड़की छेड़छाड़ के आरोपी पर कार्रवाई न होने से नाराज थी। इससे पहले कि वो आग लगाती, पुलिसवालों ने उसे पकड़ लिया।

NCR में धूल भारी आंधी के साथ जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

DainikBhaskar.com | Jun 09,2018 19:04 PM IST

नोएडा. दिल्ली और एनसीआर में शनिवार शाम एक बार फिर से मौसम ने अपना मिजाज बदला है। नोएडा और गाजियाबाद में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश शुरू हो गई है। तेज हवाओं के कारण कई जगह यातायात प्रभावित हो गया है। वहीं, नोएडा में जोरदार बारिश से लोगों को गर्मी से निजात मिली है। ग्रेटर नोएडा में धूल भरी आंधी से आसमान में अंधेरा छा गया। धूल भारी अंधी से लोगों में दहशत है वहीं, तेज बारिश के कारण मौसम सुहाना हो गया है।