CBSE 10th बोर्ड रिजल्ट में नंबर 1 आईं रिमझिम रोज ट्रैवल करती हैं 120km

DainikBhaskar.com | May 29,2018 15:12 PM IST

सीबीएसई ने हाईस्कूल का रिजल्ट मंगलवार को अनाउंस किया। पहली पोजिशन पर 4 बच्चे आए हैं, जिन्होंने 500 में से 499 मार्क्स स्कोर किए हैं। इनमें शामली की नंदिनी गर्ग, बिजनौर की रिमझिम अग्रवाल, गुरुग्राम के प्रखर मित्तल और कोचीन की श्रीलक्ष्मी जी शामिल हैं।

पोलिंग बूथ पर सिंघम की तरह गरजे IPS, पुलिसवालों को दी जेल भेजने की धमकी

DainikBhaskar.com | May 29,2018 14:54 PM IST

सोमवार को शामली जिले के अंतरगत आने वाली कैराना लोकसभा सीट पर उपचुनाव संपन्न हुए। वोटिंग के दौरान जिले के एक बूथ पर इंस्पेक्शन के लिए पहुंचे एसपी शामली भड़क गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को सस्पेंशन से लेकर जेल भेजने तक की धमकी दे डाली।

BMW से बाल काटने आता है ये शख्स, बच्चन से रजनीकांत तक हैं इनके कस्टमर

DainikBhaskar.com | May 28,2018 18:33 PM IST

यूपी के कैराना में सोमवार को लोकसभा उपचुनाव की वोटिंग हुई। यह शहर अकसर राजनीतिक कारणों से चर्चा में रहता है, लेकिन यहीं से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स ने बॉलीवुड में धूम मचाई थी। यहां बात हो रही है बॉलीवुड के लेजेंड्री हेयरस्टाइलिस्ट हाकिम कैरानवी की। अब वे तो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके बेटे आलिम हाकिम आज भी बॉलीवुड के टॉप हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

बेटियां ने संभाली विरासत, किसी ने छोड़ी US की जॉब-किसी ने ठुकराया मंत्री पद

DainikBhaskar.com | May 28,2018 17:39 PM IST

यूपी की कैराना सीट से सांसद रहे हुकुम सिंह के निधन की वजह से हुए लोकसभा उपचुनाव में उनकी बेटी मृगांका सिंह बीजेपी की उम्मीदवार बनकर उतरीं। यह पहला मौका नहीं जब पिता की राजनीतिक विरासत किसी बेटे की जगह बेटी ने संभाली है। इंडिया में कई ऐसे एग्जाम्पल हैं जब बेटियों ने पॉलिटिक्स में उतरकर खुद को साबित किया है।