बेटे को छोड़ने के लिए व्यापारी से मांगी थी 2 करोड़ की फिरौती, पुलिस ने 5 किडनैपर्स को 8 घंटे में किया अरेस्ट

Bhaskar News | Sep 09,2018 04:27 AM IST

दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 से शुक्रवार दोपहर किडनैप हुए छात्र को गाजियाबाद पुलिस ने 8 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया। किडनैपरों ने छात्र के पिता से 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने मामले में 5 किडनैपरों को अरेस्ट किया है। इनमें से 2 किडनैपर छात्र के पिता की दुकान में काम करते थे। आरोपियों ने क्राइम पेट्रोल देखकर वारदात को अंजाम दिया। पिता ने न्यू अशोक नगर दिल्ली में बेटे के अपहरण का केस दर्ज कराया था।

खाद्यान्न घोटाला: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने अधिकारियों पर लगाया दोषियों को बचाने का आरोप, जिला आपूर्ति अधिकारी कार्यालय का किया घेराव

Dainikbhaskar.com | Sep 08,2018 13:50 PM IST

मेरठ. भाजपा के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अधिकारियों पर मेरठ में हुए खाद्यान्न घोटाले के दोषियों को बचाने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को उन्होंने मेरठ जिला आपूर्ति अधिकारी के कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान वाजपेयी ने जिला आपूर्ति अधिकारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के संरक्षण में घोटाले को अंजाम दिया गया। जिसमें कर्मचारियों और अधिकारियों ने रिश्वत की मोटी मलाई काटी है। अब अधिकारी मगरमच्छों को बचा रहे हैं और छोटी मछली का शिकार किया जा रहा है। लक्ष्मीकांत वाजपेयी अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिला पूर्ति कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि अभी भी जिला आपूर्ति कार्यालय में प्राइवेट ऑपरेटर काम कर रहे हैं। जिन्होंने खाद्यान्न घोटाले को राशन डीलरों से मिलकर अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के पहुंचते ही जिला पूर्ति अधिकारी ने सभी को भगा दिया गया। उन्होंने कहा कि घोटाले में 149 लोगों पर एफआईआर होने के बावजूद भी उन लोगों पर कार्रवाई नहीं की जा रही जो इस घोटाले के असल दोषी हैं।

बुलंदशहर: चारा काटने गयी महिला के साथ चाकू की नोक पर 3 लोगों ने किया गैंगरेप, विडियो वायरल करने की दी धमकी

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 17:53 PM IST

पीड़िता का कहना है की वह जंगल में घास काटने गई थी। इसी दौरान गांव के तीन युवक पहुंच गए और उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

शामली: कॉलेज के गेट पर 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, तमंचा छोड़ आरोपी हुए फरार

DainikBhaskar.com | Sep 04,2018 17:54 PM IST

मृतक छात्र प्रियांशु मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। वह रोजाना की तरह मंगलवार सुबह हिंदू इंटर कॉलेज में पढ़ने आया था। 11वीं क्लास में पढ़ने वाला प्रियांशु जैसे ही कॉलेज के गेट पर पहुंचा तो वहां पहले से ही खड़े कॉलेज के 2 छात्रों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया। फिर उसके साथ कहासुनी करने लगे। मृतक छात्र प्रियांशु ने दोनों छात्रों का विरोध किया तो आरोपियों ने प्रियांशु के कनपट्टी पर देसी तमंचा अड़ा कर फायर कर दिया। जिससे मौके पर ही प्रियांशु की मौत हो गयी। जबकि भागते वक्त आरोपियों के हाथों से देसी तमंचा भी मौके पर ही गिर गया।