चिकन खाने के दौरान हुई मारपीट का बदला लेने को एक महीने में 4 लोगों को मारी गोली

Bhaskar News | Aug 15,2018 07:50 AM IST

चिकन खाने के दौरान हुई मारपीट का बदला लेने के लिए युवक अन्य दो लोगों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर हमला करने लगा। इस मामले में आरोपियों ने एक महीने के भीतर ही 4 लोगों का पीछा करते हुए उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। सीसीटीवी फुटेज और वारदात में घायल लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक नाबालिग है।

बीवी से सिंगापुर जाने की बात कह गर्लफ्रेंड के साथ नोएडा के गेस्ट हाउस पहुंचा मर्चेंट नेवी का कर्मचारी, पत्नी ने रंगेहाथ दबोचा

Bhaskar News | Aug 14,2018 04:52 AM IST

पत्नी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड से मौज-मस्ती करने वाले युवक को नोएडा सेक्टर-58 के एक गेस्ट हाउस से रंगेहाथ पकड़ लिया गया। वह मर्चेंट नेवी का कर्मचारी है। वह रविवार को अपनी पत्नी से सिंगापुर जाने की बात कहकर दिल्ली स्थित घर से निकला और गर्लफ्रेंड के साथ नोएडा के गेस्ट हाउस पहुंच गया। युवक ने गर्लफ्रेंड से खुद को अविवाहित बता रखा था, जिस पर उसे शक हो गया। बाद में उसने जासूसी कराई तो बॉयफ्रेंड विवाहित निकला।

बागपत: कावड़ उठाने वाले मुस्लिम युवक को सामाजिक बहिष्कार की धमकी, पीड़ित ने कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो धर्म परिवर्तन करूंगा

DainikBhaskar.com | Aug 13,2018 11:46 AM IST

बाबू खान गंगाजल लेने हरिद्वार गया था और वहां, सिद्धपीठ पुरामहादेव मंदिर पर जलाभिषेक भी किया। जब बाबू खान कावड़ लेकर गुरूवार को अपने गांव लौटा तो उसके ही समाज के लोग उसके खिलाफ हो गए और उसे मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोक दिया। बाबू खान ने आरोप लगाया है कि जब वो मस्जिद में पहुंचा तो उसे वहां जलील किया गया और गाली-गलौच की गई और कहा की अब मंदिर में जाकर भजन-कीर्तन करो वही जाकर घंटे बजाओ।

बागपत: मुस्लिम युवक ने कावड़ यात्रा कर शिव का किया जलाभिषेक, समाज के लोगों ने मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोका

DainikBhaskar.com | Aug 13,2018 11:13 AM IST

बागपत. जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के रंछाड गांव के रहने वाले बाबू खान को उनके ही समाज के लोगों ने मस्जिद में नमाज पढञने से रोक दिया है क्योंकि बाबू खान गुरुवार को कांवड़ यात्रा करके अपने गांव पहुंचा था और भगवान शिव का जलाभिषेक किया था। जिसके बाद बाबूखान को मजहब का हवाले देते शुक्रवार को मस्जिद से बाहर खदेड़ दिया गया और धक्का-मुक्की की गई। पीड़ि‍त ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।