ग्रेटर नोएडा: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने किया सुसाइड, प्रॉपर्टी को लेकर दोनों के बीच चल रहा था विवाद

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 16:17 PM IST

नोएडा. ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्लैक्सी वेगा अपार्टमेंट में रहने वाले एक पति ने पहले अपनी पत्नी की पीट-पीटकर सिलबट्टे से हत्या किया और उसके बाद खुद भी घर के पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि दंपति के बीच प्रॉपर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। रविवार देर रात इसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बागपत: राज्यस्तरीय एथलीट की घर से चंद कदम दूर हत्या, विवाद के बाद दोस्त ने मारी गोली

DainikBhaskar.com | Aug 05,2018 14:02 PM IST

बागपत. कोतवाली बड़ौत इलाके के बावली गांव में शनिवार देर रात एक राज्य स्तरीय एथलीट गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी। गुड्डू गाजियाबाद में स्पोर्ट कॉलेज में पढ़ता था। मृतक के पिता सीआईएसएफ में सहारनपुर में हवलदार हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमारटम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक हफ्ते से लापता बच्ची का शव पड़ोसी की छत पर बोरे में मिला

Bhaskar News | Aug 05,2018 05:13 AM IST

गाजियाबाद के खोड़ा काॅलोनी के आदर्श नगर कॉलोनी में सोमवार से लापता पांच साल की बच्ची का शव शनिवार को पड़ोसी की छत पर टाट के बोरे में बंद मिला है। एसपी आकाश तोमर ने कहा कि शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। 2 अगस्त को बच्ची के लापता होने के बाद से पुलिस और बच्ची का परिवार उसकी तलाश में लगा हुआ था। बच्ची निजी स्कूल में पढ़ रही थी। पिता नोएडा में निजी कंपनी में काम करते हैं।