अपराध / मुठभेड़ के दौरान दो सुपारी किलर गिरफ्तार, भारी मात्रा में कारतूस व तमंचा बरामद



2 criminal arrested from mujaffarnagar
X
2 criminal arrested from mujaffarnagar

  • पुलिस व बदमाशों के बीच देर रात हुई मुठभेड़
  • कई मामलों में हैं वांछित

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 10:39 AM IST

मुजफ्फरनगर. जिले में शनिवार देर रात बुढाना कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान दो सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया गया जबिक एक बदमाश और पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।

घटना मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली की है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ बादमश एक युवक की हत्या करने के लिए आ रहे है, जिसके बाद बुढाना पुलिस ने कुरालसी मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने भागते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी, जिसमे एक कांस्टेबल जीत बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया।

सिंह ने बताया कि ये तीनों बदमाश अजहर नाम के व्यक्ति की हत्या करने के लिए दोघट बागपत जिले से आ रहे है। अजहर की हत्या की सुपारी गुलजार नाम के एक व्यक्ति ने दी थी, जिसे बाद ने गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा ओर भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।

COMMENT