पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 जिलों में बड़े हादसे, दो महिलाओं समेत 10 की मौत, छह घायलों की हालत नाजुक, कोहरा बना दुर्घटना का सबब

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में टैंकर की टक्कर से वैन के परखच्चे उड़े। - Dainik Bhaskar
बदायूं में टैंकर की टक्कर से वैन के परखच्चे उड़े।
  • मुरादाबाद में टैंकर ने टेंपो को टक्कर मारी, बदायूं में रोडवेज बस-वैन में टक्कर
  • बदायूं में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हुई, 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • कन्नौज में आगरा एक्सप्रेस वे पर पलटी कार, दो महिलाओं समेत तीन की मौत

मुरादाबाद/बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बुधवार रात रोडवेज बस और वैन की टक्कर में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन घायल हुए। जबकि मुरादाबाद में छजलैट थाना इलाके में टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। जिससे टेंपो चालक समेत चार की मौत हो गई। घायलों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। वहीं, कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे तीन की मौत हो गई। हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है।  

ये भी पढ़े

मुरादाबाद: गांव लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार
बिजनौर जिले के नहटौर निवासी गौरव, मिथुन, अनुज व गांव के तीन अन्य युवक नेपाल में बिजली फिटिंग का काम करते हैं। ये सभी बुधवार को अपने घर से काम पर जाने के लिए मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। लेकिन भीड़ होने के कारण इन लोगों को ट्रेन में जगह नहीं मिली। जिस कारण सभी टेंपो से वापस जाने के लिए निकले। लेकिन छजलैट थाना इलाके में तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। जिसमें टेंपो चालक समेत चार की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। दो की हालत नाजुक है। अभी चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

बदायूं: बेटी का रिश्ता पक्का कर लौट रहा था परिवार, तीन की मौत
मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर अलापुर के गांव संजरपुर के पास बुधवार देर रात रोडवेज बस और वैन की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में वैन सवार शिवशंकर, दीपक व राम मोहन की मौत हो गई। जबकि राहुल, दीपक, छोटेलाल घायल हुए हैं। शिवशंकर परिजनों के साथ बेटी जमुना का रिश्ता तय करने के लिए मूसाझाग के गांव नरेली गए थे। सभी रस्में पूरी होने के बाद रात में सभी वैन से चित्तौरा लौट रहे थे। 



कन्नौज: दो महिलाओं समेत तीन की मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ भट्टा के पास गुरुवार की सुबह डिवाइडर से टकराने के बाद एक कार पलट गई। जिसमें गुड़गांव निवासी हरिश्चंद्र पंडित व लखनऊ की फरहा खान के अलावा एक और लड़की की मौत हुई है। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि यह हादसा सुबह साढ़े 6 बजे के आसपास 194 माइल स्टोन पर हुआ है। कार सवार गुड़गांव से लखनऊ जा रहे थे। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser