Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» FIR Will Be Registered For Second Time In Electricity Theft

दूसरी बार चोरी पकड़ी तो नहीं मिलेगा बिजली कनेक्शन, दर्ज होगी एफआईआर

बिजली चोरी निरोधक अधिनियम के तहत ऐसा प्रावधान पहले से है, लेकिन इसका प्रयोग नहीं हो रहा था। अब चोरी रोकने के लिए सख्त का

Bhaskar News | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:39 AM IST

दूसरी बार चोरी पकड़ी तो नहीं मिलेगा बिजली कनेक्शन, दर्ज होगी एफआईआर

सहारनपुर.यहां शुक्रवार देर रात दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में गोली लगने से 2 बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल बदमाश पुलिस से बार-बार बोल रहा था- मुझे बचा लो। फिलहाल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

पुलिस पर की बदमाशों ने फायरिंग
- पुलिस की पहली मुठभेड़ थाना मंडी क्षेत्र कलसिया रोड पर देर रात हुई। चेकिंग के दौरान पुलिस को 2 संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
- जवाब में पुलिस ने भी क्रॉस फायरिंग कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं, उसका एक साथी भागने में सफल रहा।
- पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश का नाम बबली है और वह शामली का रहने वाला है। उसके पास से एक तमंचा और बाइक बरामद की है। पकड़े गए बदमाश बबली पर जनपद मुजफ्फरनगर में कई मुकदमें दर्ज हैं।

कुख्याल सुबोध जाट गिरफ्तार
- वहीं, दूसरी मुठभेड़ थाना सदर बाजार क्षेत्र में काशीराम कॉलोनी मोड़ पर हुई। यहां से मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
- यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है।
- पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश का नाम सुबोध जाट है। सुबोध जाट पर उत्तराखण्ड के अलावा मेरठ, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर मे चेन स्केचिंग आदि के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।
- उसके दूसरे साथी का नाम बिल्लू है। सुबोध जाट पुत्र हरपाल सिंह निवासी रंगाना थाना झिंझाना शामली का रहने वाला है।

क्या कहते हैं अधिकारी?
- एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद इनके कुछ और साथियों के बारे में जानकारी मिलने पर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×