--Advertisement--

पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का ईनामी बदमाश ढेर, मौके से साथी फरार

गोली लगने से एक लाख का इनामी बदमाश ढेर हो गया।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 11:23 AM IST
मुखबिर की सूचना पर दिल्ली पुलिस और मुजफ्फरनगर पुलिस की टीम साथ मिलकर बदमाश को पकड़ने की कार्रवाई में जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर दिल्ली पुलिस और मुजफ्फरनगर पुलिस की टीम साथ मिलकर बदमाश को पकड़ने की कार्रवाई में जुटी थी।

मुजफ्फरनगर. यहां शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें गोली लगने से एक लाख का इनामी बदमाश ढेर हो गया। वहीं, एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। दिल्ली पुलिस ने दिया साथ...

- मामला जानसठ कोतवाली थाना क्षेत्र के भलवा चौकी के पास का है।
- यहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाशों पर फायरिंग की।
- कई राउंड फायरिंग को बाद कार सवार एक लाख का इनामी बदमाश शमीम मारा गया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस को उसके पास से एक पिस्टल और एक लूटी हुई कार बरामद हुई है।
- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही अशोक को भी गोली लगी है, जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।
- एसएसपी मुज़फ्फरनगर अनंत देव तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दिल्ली पुलिस और मुजफ्फरनगर पुलिस की टीम साथ मिलकर बदमाश को पकड़ने की संयुक्त कार्रवाई में जुटी थी।
- मारे गए बदमाश शमीम पर 50000 का इनाम मुज़फ्फरनगर से था जबकि 50000 का नाम दिल्ली से था। शमीम लूट और कई बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में शामिल रहा था।

1 लाख का ईनामी बदमाश शमीम। 1 लाख का ईनामी बदमाश शमीम।
मुठभेड़ में गोली लगने से सिपाही अशोक घायल हो गए। मुठभेड़ में गोली लगने से सिपाही अशोक घायल हो गए।
पुलिस को मौके से एक पिस्टल और एक लूटी हुई कार बरामद हुई है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल और एक लूटी हुई कार बरामद हुई है।
चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी। चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी।