Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» 15 Years Old Son Caught Allegedly Murder Mother And Sister In Greater Noida

पढ़ाई में कमजोर होने से मिली थी डांट, गेम उसने 3-4 बार खेला था: SSP लव कुमार

मर्डर में गेम जैसी कोई बात नहीं हैं। उसने ये गेम सिर्फ 3-4 बार ही खेला था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 09, 2017, 12:32 PM IST

  • पढ़ाई में कमजोर होने से मिली थी डांट, गेम उसने 3-4 बार खेला था: SSP लव कुमार
    +4और स्लाइड देखें
    नोएडा पुलिस ने नाबालिग आरोपी को शनिवार को जुवेनाइट कोर्ट में पेश किया।

    नोएडा. यहां की गौर सिटी-2 सोसाइटी में टाइल्स कारोबारी की पत्नी-बेटी की हत्या के बाद से फरार फैमिली के नाबालिग लड़के को पुलिस ने 2 दिन बाद बनारस से गिरफ्तार कर लिया। नोएडा पुलिस ने शनिवार को बताया कि डबल मर्डर के पीछे पढ़ाई को लेकर डांटने की वजह सामने आई है। आरोपी 10th क्लास का स्टूडेंट है और पढ़ाई में कमजोर है, इसलिए मां उसे अक्सर फटकार लगाती थी। बच्चे को यह भी लगता था कि मां बहन से ज्यादा प्यार करती है। आरोपी लड़के ने पुलिस पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। क्रिकेट बैट, कैंची और चाकू से कई वार किए...

    -गौतमबुद्धनगर के एसएसपी, लव कुमार ने बताया कि नाबालिक आरोपी (15) ने अपनी मां और बहन की हत्या में क्रिकेट बैट का इस्तेमाल किया। बाद में कैंची से दोनों का गला काट दिया। मां के चेहरे पर कैंची से कई वार किए थे। मां-बेटी की बॉडी बेडरूम में रजाई से ढकी मिलीं।

    - आरोपी वह पढ़ाई में कमजोर है। मां उसे अक्सर पढ़ाई को लेकर फटकार लगाती थी। घटना वाले दिन (सोमवार को) जब वह सोफे पर बैठकर पढ़ रहा तो डांट लगाई थी। उससे कहा कि कुर्सी पर बैठकर पढ़ो। इससे बच्चा काफी नाराज हो गया।

    दो महीने फैमिली ने मोबाइल छीन लिया था

    - पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी लड़का ज्यादातर वक्त मोबाइल पर बिजी रहता था। फेसबुक पर उसने तीन एकाउंट बना रखे हैं। इस पर भी उसके पिता ने नाराजगी जताई थी। दो महीने पहले ही सितंबर में उन्होंने बेटे का मोबाइल छीन लिया था। तब से वह नाराज रहने लगा था।

    - वहीं, सोसाइटी के लोगों ने बताया कि लड़का काफी शरारती था। कई बार फ्लैट के नीचे बने स्विमिंग पूल में नहा रहे लोगों पर 14वें फ्लोर से कुछ न कुछ फेंक देता था। स्कूल में भी क्लास मेट उसे इग्नोर करते थे।

    कब और कहां हुई थी हत्या?

    - टाइल्स कारोबारी सौम्य अग्रवाल फैमिली के साथ गौर सिटी- 2, 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर-1446 में रहते हैं। 5 दिसंबर (मंगलवार रात) को पत्नी अंजलि (42) और मणिकनिका (11) की बॉडी खून से लथपथ हालत में बेडरूम में मिली थीं। बेटी 6th क्लास की स्टूडेंट और कराटे चैंपियन थी।

    - आरोपी के पिता सौम्य सोमवार तड़के बिजनेस के सिलसिले में सूरज चले गए। वहीं, दादा सुरेश और दादी मधुर अग्रवाल हरिद्वार चले गए। घर में आरोपी के अलावा मां और बहन ही मौजूद थीं। हत्या के बाद नाबालिक गायब हो गया था।

    - पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में सोमवार रात 8 बजे आरोपी नाबालिग मां और बहन के साथ फ्लैट में जाता दिखा था। इसके बाद आखिरी बार रात 11.30 बजे उसे अकेले फ्लैट से बाहर आता देखा गया।

    कैसे पकड़ा गया आरोपी?

    - पुलिस के मुताबिक, शनिवार को नाबालिग के दादा-दादी हरिद्वार गए थे। पिता बिजनेस के सिलसिले में सूरत में थे। सोमवार रात को जब मां और बहन सो गईं तो आरोपी ने उन पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

    - इसके बाद वह सोसाइटी से निकला और कैब लेकर नई दिल्ली स्टेशन पहुंचा। वहां से लुधियाना गया, फिर मुगलसराय स्टेशन पर किसी से फोन लेकर गुरुवार को पापा को कॉल किया। उसी लोकेशन के आधार पर शुक्रवार को आरोपी को बनारस से पकड़ा गया।

    अलमारी से डेढ़ लाख रुपए गायब मिले थे

    - बिसरख थाना प्रभारी अजय शर्मा के मुताबिक, फ्लैट में विरोध करने जैसा कोई निशान नहीं मिला था। बाथरूम की तलाशी ली गई तो वहां आरोपी लड़के के खून में सने कपड़े मिले। अलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए भी गायब थे। हालांकि ज्वैलरी अलमारी में ही रखी हुई थी।

    फैमिली ने कहा था- बेटा हत्या नहीं कर सकता

    - नाबालिग मंगलवार रात से गायब था। इसके बाद फैमिली ने उससे घर लौटने की अपील की थी। आरोपी के पिता और दादा ने कहा था कि बेटा अपनी मां और बहन की हत्या नहीं कर सकता है।

  • पढ़ाई में कमजोर होने से मिली थी डांट, गेम उसने 3-4 बार खेला था: SSP लव कुमार
    +4और स्लाइड देखें
    गौर सिटी के सीसीटीवी फुटेज में रात करीब साढ़े 11 बजे लड़का बाहर जाते दिखा था।
  • पढ़ाई में कमजोर होने से मिली थी डांट, गेम उसने 3-4 बार खेला था: SSP लव कुमार
    +4और स्लाइड देखें
    महिला और बेटी की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या की गई। -फाइल
  • पढ़ाई में कमजोर होने से मिली थी डांट, गेम उसने 3-4 बार खेला था: SSP लव कुमार
    +4और स्लाइड देखें
    5 दिसंबर की रात गौर सिटी फेज-2 के फ्लैट में मां-बेटी की बॉडी मिली थी।
  • पढ़ाई में कमजोर होने से मिली थी डांट, गेम उसने 3-4 बार खेला था: SSP लव कुमार
    +4और स्लाइड देखें
    टाइल्स कारोबारी सौम्य अग्रवाल की फैमिली गौर सिटी फेस-2 में रहती है। -फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 15 Years Old Son Caught Allegedly Murder Mother And Sister In Greater Noida
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×