Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» 2 People Killed In Cylinder Blast At Greater Noida

ग्रेटर नोएडा: सिलंडर ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

ग्रेटर नोएडा. घर के अंदर दरवाजे पर गैस वेल्डिंग करते समय सिलेंडर में विस्फोट हो गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 15, 2018, 09:57 PM IST

  • ग्रेटर नोएडा: सिलंडर ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
    +2और स्लाइड देखें

    ग्रेटर नोएडा.यहां मंडप गांव में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब घर के अंदर दरवाजे पर गैस वेल्डिंग करते समय सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में 5 लोग सिलेंडर की चपेट में आ गए, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक महिला सह‍ित 3 लोग गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

    -घटना ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मंडला गांव की है। गुरुवार की दोपहर सुलेमान अपने घर के दरवाजे में गैस वेल्डिंग कर रहा था। वेल्डिंग करते समय अचानक गैस के 5 किलो वाले छोटे सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते व‍िस्फोट कर गया।

    -इस हादसे में घर में मौजूद 5 लोग इसकी चपेट में आ गए। सुलेमान और आमिर की मौके पर ही मौत हो गई, जबक‍ि तरन्नु, फिरोज और 1 अन्य व्यक्त‍ि गंभीर रूप से घायल हो गए।

    -फिरोज को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में रेफर कर दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

    क्या कहते हैं डॉक्टर

    -फ‍िरोज की हालत गंभीर है। उसकी एक हाथ और पैरे बुरी तरह जख्मी हो गए हैं, जबक‍ि दूसरा हाथ भी इंजर्ड है। बताया जाता है क‍ि स‍िलेंडर ब्लास्ट की वजह से ये हादसा हुआ है।

  • ग्रेटर नोएडा: सिलंडर ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
    +2और स्लाइड देखें
  • ग्रेटर नोएडा: सिलंडर ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×