Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» 4 People Dead After Allegedly Consuming Spurious Liquor In Khora Police Circle

गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर; CM योगी ने दिए जांच के आदेश

लोगों का आरोप है कि खोड़ा कॉलोनी में शराब माफिया सक्रिय हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 02:07 PM IST

  • गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर; CM योगी ने दिए जांच के आदेश
    +1और स्लाइड देखें
    सोमवार देर रात शराब पीने के कारण 4 लोगों की मौत हो गई।

    गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई गई जबकि 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल शराब पीने से थाना खोड़ा इलाके की शंकर विहार कॉलोनी में 5 लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई। पांच में से तीन की मौत सोमवार रात ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक की मौत इलाज के दौरान हो गई। मामले में सीएम योगी के जांच के आदेश दिए हैं।


    - लोगों का आरोप है कि खोड़ा कॉलोनी में शराब माफिया सक्रिय हैं। जिसके कारण 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है ।
    - संदीप, अवनेश और अशोक, रविन्द्र सुभाष पार्क में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करते थे। अवनेश शाहजहांपुर यूपी और संदीप सलेमपुर हरदोई के मूल निवासी थे। बीती रात उक्त चारों ने क्षेत्र बिक रही जहरीली शराब पी थी। जिसको पीने के बाद चारों की तबीयत बिगड़ गई। अवनेश और संदीप को रात्रि में दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि अशोक के मरने का पता सुबह करीब आठ बजे पुलिस को चला। इसके अलावा रविन्द्र की मौत का पता सुबह करीब दस बजे चला।

    क्या कहा SP ने ?

    - घटना की सूचना मिलने के बाद SP सिटी खुद मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया और इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि थाना खोड़ा इलाके में जहरीली शराब पीने के कारण 4 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें से एक की खोड़ा कॉलोनी में ही मौत हो चुकी थी जबकि 1 लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है।
    - फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की टीम शराब माफियाओं की तलाश में जुट गई है और सबसे पहले यह जांच की जा रही है कि आखिर इन लोगों ने कहां से शराब खरीदी थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोगों द्वारा अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और एक विशेष टीम गठित कर ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
    - मामले में एसएसपी एचएन सिंह ने खोड़ा थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे, चौकी प्रभारी राम समझ राणा व बीट कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है। जहरीली शराब से मौत मामले में हुई कार्यवाई।

  • गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर; CM योगी ने दिए जांच के आदेश
    +1और स्लाइड देखें
    घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 4 People Dead After Allegedly Consuming Spurious Liquor In Khora Police Circle
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×