--Advertisement--

नाबाल‍िग से गैंगरेप के बाद क‍िया वीड‍ियो वायरल, लड़की पहुंची थाने-1 अरेस्ट

बुलंदशहर. यहां एक दल‍ित नाबाल‍िग लड़की से गैंगरेप कर वीड‍ियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 11:02 PM IST
मेड‍िकल कराने के ल‍िए लड़की को हॉस्प‍िटल ले जाती पुल‍िस। मेड‍िकल कराने के ल‍िए लड़की को हॉस्प‍िटल ले जाती पुल‍िस।

बुलंदशहर. यहां एक दल‍ित नाबाल‍िग लड़की से गैंगरेप कर वीड‍ियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। जब इसकी जानकारी पीड़‍िता के पर‍िजनों को हुई तो थाने में श‍िकायत दर्ज कराई गई। पुल‍िस ने इस मामले में पीड़‍िता की श‍िकायत पर 4 आरोप‍ियों के ख‍िलाफ नामजद केस दर्ज कर ल‍िया है। पुल‍िस के अनुसार, इनमें से एक आरोपी को अरेस्ट भी कर ल‍िया गया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...


-मामला बुलंदशहर के शिकारपुर थानाक्षेत्र के एक गांव का है। पीड़‍िता ने बताया, करीब 15 दिन पहले वह अपने खेत पर गई थी। जहां पर गांव के ही 4 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और अश्लील वीड‍ियो भी बना ल‍िया था।

-वीडियो क्लिप बनाने के बाद आरोपियों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके डर से पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

-बाद में घटना की वीडियो वायरल होने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। परिजन हरकत में आ गए और कोतवाली पुलिस को श‍िकायत देकर कार्रवाई की मांग की।

-श‍िकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया और एक आरोपी को पकड़ लिया है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी देहात प्रमोद तिवारी ने बताया, आज थाना शिकारपुर में मामला दर्ज हुआ है। इसमें अश्लील वीडियो बनाए जाने और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। 4 अभि‍युक्तों में से एक को अरेस्ट कर लि‍या गया है। इसमें दो अभियुक्त जाट और दो शेड्यूल कास्ट से हैं। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

पर‍िजनों के साथ थाने पहुंची पीड़‍ित लड़की। पर‍िजनों के साथ थाने पहुंची पीड़‍ित लड़की।
15 द‍िन पहले हुई थी वारदात। 15 द‍िन पहले हुई थी वारदात।