--Advertisement--

पापा गांव में ढूंढते रह गए दूल्हा, बेटी ने मॉडल ब्वॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

शाहरुख खान के साथ डेब्यू करने वाली युविका चौधरी बड़ौत की रहनेवाली हैं।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 01:56 PM IST
बड़ौत की एक्ट्रेस युविका चौधरी ने प्रिंस नरूला से सगाई की है। बड़ौत की एक्ट्रेस युविका चौधरी ने प्रिंस नरूला से सगाई की है।

मेरठ. शाहरुख खान के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली युविका चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड प्रिंस नरूला से सगाई कर ली। उन्होंने इनस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर इसका एलान किया। बता दें कि पिछले साल बर्थडे पर बड़ौत की रहनेवाली युविका के पिता ने कहा था कि वे बेटी के लिए रिश्ते देख रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें लड़की की लव मैरिज करने से भी प्रॉब्लम नहीं है। DainikBhaskar.com उनके बैकग्राउंड के बारे में अपने रीडर्स को बता रहा है।

खास दिन की सगाई

- युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की मुलाकात रियालिटी शो बिग बॉस (सीजन 9) पर हुई थी। शो पर शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदली।
- दोनों की इंगेजमेंट 23 जनवरी को हुई, जो कि प्रिंस नरूला के लिए एक स्पेशल डेट है। 2015 में इसी दिन उन्होंने बिग बॉस का खिताब जीता था।

बेटी के पैशन ने तोड़ा था पापा का सपना

 


- रामनरेश चौधरी का यूपी के बड़ौत में ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है। वे कभी मुंबई तो कभी बड़ौत स्थित अपने घर से उसे मैनेज करते हैं।
- DainikBhaskar.com से बातचीत में उन्होंने बताया, "युविका बचपन से ही फिल्मों के पीछे दीवानी रहती थी। वो स्कूल में भी कल्चरल प्रोग्राम्स में पार्टिसिपेट करती थी और फर्स्ट भी आती थी।"
- "मेरा सपना था कि बेटी डॉक्टर बने। यही कारण था कि मैंने उसे बायोलॉजी सब्जेक्ट से इंटरमीडिएट करवाया, लेकिन उसका पैशन मॉडलिंग-एक्टिंग था।"
- "मुझे यह फिल्मी लाइन ज्यादा पसंद नहीं। मैं इससे दूर ही रहता हूं। बेटी के अंदर जज्बा था एक्टिंग करने का, इसलिए कभी रोका नहीं, लेकिन पसंद भी नहीं करता।"

7 साल से घर नहीं आई

 

 

- रामनरेश बताते हैं, "युविका अब फिल्मों में ही बिजी रहती है। लास्ट टाइम वो 2010 में बड़ौत आई थी।"
- "उसकी मां रजनी चौधरी उसके साथ मुंबई में ही रहती हैं। शूट्स पर भी साथ जाती हैं, लेकिन मैं यहीं गांव में रहता हूं। कभी-कभी मुंबई जाता हूं, लेकिन अधिकतर टाइम यहीं निकलता है बिजनेस को संभालने में।"
- पिछले साल युविका के बर्थडे पर उनके पिता ने कहा था, "मैंने युविका से बोल रखा है, अगर कोई लड़का पसंद है तो बता दे। हम खुशी से करवा देंगे। वैसे मैं यहां भी उसके लिए रिश्ते देख रहा हूं।"
- बता दें कि 2015 में बिग बॉस के 9वें सीजन में युविका नजर आई थीं। उसी शो के दौरान उनकी साथी कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला से नजदीकियां बढ़ी थीं।
- युविका ने अपनी फैमिली की रजामंदी के बाद ही नरूला के मैरिज प्रपोजल के लिए हां कहा है।

ऐसे मिला था पहला ब्रेक

 

 
- 2004 में युविका ने जीटीवी के रियालिटी शो - सिनेस्टार की खोज में पार्टिसिपेट किया था। 
- उस शो में अच्छे परफॉर्मेंस के बाद उन्हें जीटीवी के ही एक सीरियल में रोल मिल गया। 
- 2007 में उन्हें फराह खान की मूवी 'ओम शांति ओम' का ऑफर आया, जिसमें उन्हें एक एक्ट्रेस का रोल निभाना था। उस छोटे से रोल ने उन्हें लोगों के बीच पॉपुलर कर दिया।