Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Attack Over NIA Team In Ghaziabad Police Man Injured

गाजियाबाद: NIA की टीम पर हमला, गोली लगने से स‍िपाही घायल

शन‍िवार देर रात दिल्ली पुलिस की एनआईए टीम को यहां एक आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिली थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 03, 2017, 03:27 PM IST

  • गाजियाबाद: NIA की टीम पर हमला, गोली लगने से स‍िपाही घायल
    +1और स्लाइड देखें
    पथराव से पुल‍िस की गाड़ी हुई क्ष‍त‍िग्रस्त।

    गाजियाबाद.यहां के भोजपुर थानाक्षेत्र में रव‍िवार को दब‍िश देने पहुंची एनआईए की टीम बदमाशों ने अचानक हमला कर द‍िया। गोली लगने से एनआईए का एक स‍िपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, ज‍िसे मेरठ हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, शन‍िवार देर रात दिल्ली पुलिस की एनआईए टीम को यहां एक आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी शुरू की। पुल‍िस जैसे ही दब‍िश देने पहुंची, बदमाशों ने फायर‍िंग शुरू कर द‍िया। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...


    -जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की एनआईए की टीम को गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके में फरीदनगर नहाली में एक आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। टीम पूरी फोर्स के साथ फरीदनगर नहाली पहुंची और आतंकी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू की।
    -इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग और पथराव शुरू कर द‍िया। यही नहीं, पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। इसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। हालांकि, इस दौरान कोई बदमाश नहीं पकड़ा जा सका, लेकिन एक सिपाही को गोली लगी है।
    -आनन-फानन में सिपाही को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

    8 थानों की पुल‍िस फोर्स पहुंची मौके पर
    -बताया जाता है क‍ि गाजियाबाद के करीब 8 थानों की फोर्स, एसएसपी के अलावा तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एसटीएफ दिल्ली पुलिस बल भी मौके पर है।
    -जानकारी के अनुसार , फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी की जा चुकी है। पूरे इलाके में कॉन्बिंग ऑपरेशन चलाने के बाद छिपे आतंकी को गिरफ्तार किए जाने के प्रयास जारी हैं।

    क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
    यूपी एटीएस के आईजी अरुण असीम ने बताया, गाज‍ियाबाद की घटना है। एनआईए, एटीएस और ड‍िस्ट्र‍िक पुल‍िस की टीम छापेमारी करने पहुंची थी। इस घटना में एक कॉन्स्टेबल घायल हुआ है।

  • गाजियाबाद: NIA की टीम पर हमला, गोली लगने से स‍िपाही घायल
    +1और स्लाइड देखें
    मौके पर कई थानों की पुल‍िस फोर्स पहुंची।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×