मेरठ

--Advertisement--

पिछड़ा वर्ग महासम्मेलन में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, जमकर ऐसे उड़े नोट

BJP मुस्लिम पिछड़ा वर्ग महासम्मेलन में बार बालाओं ने किया डांस।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 10:35 PM IST
Bar Girl Dance at stage in baghpat

बागपत (यूपी). यहां रविवार को दरकवदा गांव में बीजेपी के भारतीय मुस्लिम पिछड़ा वर्ग जिला महासम्मेलन में खूब ठुमके लगा। इन ठुमकों पर नोट भी खूब उड़े और अश्लीलता भी हुई। ये सब कुछ भीड़ जुटाने के लिए हुआ। कार्यक्रम में पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली पहुंचे थे और उन्हें आने में देर हुई तो आयोजकों ने भीड़ को बनाए रखने के लिए ठुमकों का सहारा लिया। हालांकि इस महासम्मेलन में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक को भी पहुंचना था, लेकिन वो नहीं आए।

ये है पूरा मामला...

- दरकावदा गांव में बीजेपी के भारतीय मुस्लिम पिछड़ा वर्ग जिला महासम्मेलन का आयोजन किया गया था। इसमें में पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली और कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक को आना था।
- बताया जा रहा है कि आयोजकों को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया था। हालांकि पहले भीड़ जुटी तो उन्होंने स्टेज पर ही बार बालाओं का ठुमका लगवा दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर ठुमके पर पैसे लुटाएं।
- हालांकि जैसे ही पता चला कि मुख्य अतिथि आने वाले हैं, वैसे ही डांस बंद करावा दिया गया। हालांकि पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली ने कहा, ''पिछड़ों को आगे बढ़ाना ही उनका हमारा मकसद है, क्योंकि कुछ लोग आज भी वहीं खड़े हैं जहां 100 साल पहले खड़े थे।''

Bar Girl Dance at stage in baghpat
X
Bar Girl Dance at stage in baghpat
Bar Girl Dance at stage in baghpat
Click to listen..