Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Bar Girl Dance At Stage In Baghpat

जब भीड़ जुटाने के लिए डांसरों ने स्टेज पर ऐसे लगाए ठुमके, जमकर उड़े नोट

BJP मुस्लिम पिछड़ा वर्ग महासम्मेलन में बार बालाओं ने किया डांस।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 22, 2018, 05:07 PM IST

    • बागपत (यूपी). यहां रविवार को दरकवदा गांव में बीजेपी के भारतीय मुस्लिम पिछड़ा वर्ग जिला महासम्मेलन में खूब ठुमके लगा। इन ठुमकों पर नोट भी खूब उड़े और अश्लीलता भी हुई। ये सब कुछ भीड़ जुटाने के लिए हुआ। कार्यक्रम में पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली पहुंचे थे और उन्हें आने में देर हुई तो आयोजकों ने भीड़ को बनाए रखने के लिए ठुमकों का सहारा लिया। हालांकि इस महासम्मेलन में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक को भी पहुंचना था, लेकिन वो नहीं आए।

      ये है पूरा मामला...

      - दरकावदा गांव में बीजेपी के भारतीय मुस्लिम पिछड़ा वर्ग जिला महासम्मेलन का आयोजन किया गया था। इसमें में पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली और कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक को आना था।
      - बताया जा रहा है कि आयोजकों को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया था। हालांकि पहले भीड़ जुटी तो उन्होंने स्टेज पर ही बार बालाओं का ठुमका लगवा दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर ठुमके पर पैसे लुटाएं।
      - हालांकि जैसे ही पता चला कि मुख्य अतिथि आने वाले हैं, वैसे ही डांस बंद करावा दिया गया। हालांकि पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली ने कहा, ''पिछड़ों को आगे बढ़ाना ही उनका हमारा मकसद है, क्योंकि कुछ लोग आज भी वहीं खड़े हैं जहां 100 साल पहले खड़े थे।''

    • जब भीड़ जुटाने के लिए डांसरों ने स्टेज पर ऐसे लगाए ठुमके, जमकर उड़े नोट
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Bar Girl Dance At Stage In Baghpat
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Meerut

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×