--Advertisement--

किसी ने लुटाए नोट-कोई बनाता रहा Video, फिल्मी गानों पर ऐसे लगे ठुमके

बुलंदशहर में वैराइटी शो के नाम पर बार-बालाओं का अश्लील डांस कराया गया। फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 02:09 PM IST
फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

बुलंदशहर(यूपी). यहां एक मेले में वैराइटी शो के नाम पर बार-बालाओं का अश्लील डांस कराया गया। फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। किसी ने नोट उड़ाए तो कोई वीडियो बनाता दिखाई दिया। पूछने पर पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। न्यू इयर पर हर साल लगता है ये मेला...

- मामला जिले के शिकारपुर इलाके का है। यहां हर साल नववर्ष के उपलक्ष्य में मेला लगाया जाता है।

- इस बार भी मेला लगाया गया है और उसमें मनोरंजन के नाम पर बार-बालाओं से अश्लील डांस कराया गया। फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

- इस दौरान किसी ने नोट लुटाए तो कोई मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करता दिखाई दिया, जो अब वायरल हो रहा है। इनता सबकुछ होने के बावजूद स्थानीय पुलिस प्रशासन खामोश बैठा है।

- स्थानीय निवासी जाकिर और सुरेंद्र का कहना है, ''इस तरह के कार्यक्रमों पर पाबंदी लगाई जानी चाहिए।

- वहीं, शिकारपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर पीआर शर्मा का कहना है, ''मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि अश्लील डांस करवाया गया था, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।''

इंस्पेक्टर पीआर शर्मा का कहना है- मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि अश्लील डांस करवाया गया था, तो उचित कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर पीआर शर्मा का कहना है- मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि अश्लील डांस करवाया गया था, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।
X
फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।फिल्मी गानों पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।
इंस्पेक्टर पीआर शर्मा का कहना है- मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि अश्लील डांस करवाया गया था, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।इंस्पेक्टर पीआर शर्मा का कहना है- मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि अश्लील डांस करवाया गया था, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..