--Advertisement--

PM बताएं अपनी पत्नी को तलाक दिया या नहीं, औरत हमारी तलाक हमारा मोदी क्यों ले रही ठेका : गुलाम मोहम्मद

चुनाव जीतने के लिए राम मंदिर का सहारा लेती है बीजेपी।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 08:23 AM IST
गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं। गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं।

मुजफ्फरनगर. जनपद के बुढाना में जमीयत उलेमा-ए-हिंद द्वारा सोमवार को गणतंत्र दिवस को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भारतीय किसान मजदूर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा, बीजेपी चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाती है और कहती है कि हम जीते तो राम मंदिर बनेगा, लेकिन आज तक मंदिर में एक ईंट भी नहीं लगी।

-वहीं, ट्रिपल तलाक को लेकर सरकार बेतुके बयान और कानून बना रही है। गुलाम मोहम्मद ने कहा- औरत हमारी और तलाक का मामला हमारा फिर सरकार का इसमें क्या मतलब है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा- जिसने सारे देश घूम लिए हों मगर अपनी पत्नी से बात नहीं की वो ट्रिपल तलाक पर कानून बना रहे हैं।
-गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं। बेमतलब की धक्के खाते हुए सारे देश घूम लिए लेकिन अपनी बीवी से नहीं मिले। आप अपनी बीवी को देखो दूसरों की बीवी का क्या ठेका क्यों लिया है।

जेल जैसी जिंदगी जुजार रहे हैं मुसलमान

-उन्होंने कहा कि मोदी के कई मंत्री मुसलमानों को पाकिस्तान जाने की बाते कहते हैं। पर आज देश में मुसलमान क्रबिस्तान और जेल जैसी जिंदगी जीने को मजबूर है।
-राम मंदिर देश में बना नहीं और मदरसे और ट्रिपल तलाक की बात को लेकर देश में मुस्लिमों के विरोध बयान बाजी हो रही है।


बाद में मांगी मांफी

-मंच से संबोधन के बाद जब वो प्रेस वार्ता के लिए पहुंचे तो उन्होंने कहा कि मोदीजी सभी के प्रधानमंत्री है और अगर उनके मुंह से कोई बात निकल गई है तो उसके लिए उन्हें खएद है।


कौन हैं गुलाम मोहम्मद?

-भारतीय किसान मजदूर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद हैं। साल 2015 में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर जानलेवा हमला किया था। उसके बाद उनके समर्थकों ने मुजफ्फरनगर में जमकर हंगामा किया था।

मदरसे और ट्रिपल तलाक की बात को लेकर देश में मुस्लिमों के विरोध बयान बाजी हो रही है। मदरसे और ट्रिपल तलाक की बात को लेकर देश में मुस्लिमों के विरोध बयान बाजी हो रही है।
X
गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं।गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं।
मदरसे और ट्रिपल तलाक की बात को लेकर देश में मुस्लिमों के विरोध बयान बाजी हो रही है।मदरसे और ट्रिपल तलाक की बात को लेकर देश में मुस्लिमों के विरोध बयान बाजी हो रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..