बीजेपी नेता ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी धमकी, कहा-एक भी शिकायत मिली तो दो मिनट में टोपी नीचे कर दूंगा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुरादाबाद. यहां डिलारी थाना क्षेत्र में भाजपा के पूर्व विधायक प्रत्याशी और उनके बेटे ने डिलारी इंस्पेक्टर को एक समारोह में जमकर धमकाया और बेटे ने इंस्पेक्टर सहित आला अधिकारियों की टोपी नीचे करने की धमकी दी। भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान के बेटे अमित चौहान इंस्पेक्टर को बीजेपी जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में कहा कि तुम्हारी दो मिनट में टोपी नीचे कर दूंगा और तुम्हारे अधिकारियों की भी टोपी नीचे कर दूंगा। यह भाजपा की सरकार है। यहां ऐसा कुछ नही चलेगा। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान इंस्पेक्टर जी सर-जी सर ही बोलते रहे। आपको बता दे कि पूरा मामला सोमवार को हुआ है। 

 

क्या है मामला ?

 

-मुरादाबाद के ब्लॉक डिलारी में पूनम देवी ब्लाक प्रमुख की शपथ समारोह चल रहा था। जिसमे भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके बेटे अमित चौहान वहां पहुंचे थे। उसी समारोह में डिलारी थाना इंस्पेक्टर शरद मलिक की ड्यूटी भी लगी हुई थी। 
-दरअसल, डिलारी थाना क्षेत्र के गांव कुआ खेड़ा में पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान में एक मंदिर को लेकर विवाद चल रहा है। पूर्व प्रधान नया निर्माण करना चाहता था। वह प्रधान बीजेपी नेता राजपाल सिंह चौहान पक्ष का था। वर्तमान प्रधान ने उसे रोकना चाहा। वर्तमान प्रधान ने मौके पर पुलिस बुलाई और पूर्व प्रधान के एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इसी बात से राजपाल चौहान और अमित चौहान नाराज़ थे
-विवाद से नाराज बीजेपी नेता अमित चौहान ने समारोह में ही सबके सामने इंस्पेक्टर शरद को धमकाने लगे। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी शिकायत मिल गयी तो तुम्हारी दो मिनट में टोपी नीचे कर दूंगा, और तुम्हारे अधिकारियों की भी टोपी नीचे कर दूंगा यह भाजपा की सरकार है। यहां ऐसा कुछ नही चलेगा। 
-इस दौरान अमित चौहान पत्रकारों से भी बोलते नजर आये कि अगर थाने में कोई गड़बड़ हो रही है तो मुझे एक सबूत दे दो एक सबूत। 1 सेकंड के अन्दर इनकी और इनके अधिकारीयों की टोपी नीचे घुमा दूंगा अगर गलत करेंगे तो। 

 

बीजेपी नेता बोले-अगर जनता के खिलाफ कुछ गलत होगा तो ऐसी की तैसी कर देंगे हम 

 

-मीडिया से बातचीत में अमित चौहान ने कहा कि हमारी सरकार इसलिए बदनाम होती है क्योंकि यह नीचे वाले बदनाम कर रहे हैं। यह पूरा तंत्र सुधारना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मैं जनसेवक हूँ। जनता के लिए कुछ करना चाहता हूँ। अगर जनता के खिलाफ कुछ गलत होगा तो ऐसी की तैसी कर दूंगा। 

 

इंस्पेक्टर ने कहा बीजेपी नेता से पूछिए क्या हुआ 

 

-वहीँ मौके पर जन इंस्पेक्टर शरद मलिक से बात करने की कोशिश की गयी तो उन्होंने कहा बीजेपी नेता से पूछिए क्या हुआ है। 

 

मामला इतना बढ़ा की थाने पहुंच गया 

 

-किसी तरह समारोह स्थल पर सबने मिलकर मामला शांत कराया। अब मामला थाने पहुँच चुका था। घंटों विवाद के बाद भाजपा नेताओं ने किसी तरह मामला शांत कराया। 

 

पहले भी चर्चा में रहे हैं बीजेपी के यह नेता 

 

-इससे पहले भी यह बीजेपी नेता चर्चा में रहे हैं। इन्होंने और इनके समर्थकों ने सरेआम सड़क और स्कूल में गोलीबारी की थी। 

 

क्या कहना है अधिकारीयों का ?

 

-ठाकुरद्वारा सीओ विशाल यादव ने बताया कि विडियो सामने आने के बाद यह मामला हमारे संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि यह पूरा प्रकरण सोमवार को घटित हुआ है।  जिसकी जानकारी भी इंस्पेक्टर शरद मलिक ने नहीं दी है।  अभी वह फ़िलहाल छुट्टी पर चले गए हैं।  जैसे ही आते हैं मामले की जाँच कर प्रभावी कारवाई की जाएगी। 

खबरें और भी हैं...