Hindi News »Uttar Pradesh News »Meerut News» BJP Leader Threatens SP City In Meerut

BJP नेता ने SP को यूं दी धमकी, कहा- द‍िमाग से न‍िकाल दो गलतफहमी

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 14, 2018, 07:38 PM IST

मेरठ. भगत सिंह मार्केट में हुई दो पक्षों में मारपीट का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है।
  • BJP नेता ने SP को यूं दी धमकी, कहा- द‍िमाग से न‍िकाल दो गलतफहमी
    +2और स्लाइड देखें

    मेरठ.भगत सिंह मार्केट में हुई दो पक्षों में मारपीट का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। शन‍िवार को इस मामले में बीजेपी नेता एसपी स‍िटी के ऑफ‍िस पहुंचे और एसपी को जमकर धमकाया। बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा ने कहा, ''एसपी साहब, अपने द‍िमाग से गलतफहमी न‍िकाल लेना। आप हमारे लोगों पर हमला करा रहे हो। अपनी जिम्मेदारी तय कर लो। हमारे लोग मार खाये और हमारे पर ही मुकदमा दर्ज करा रहे हो। अभी आप मेरठ का इत‍िहास नहीं जानते हो। हम पर एक हजार मुकदमा दर्ज कराआगे, तभी नहीं छोड़ूंगा।'' आगे पढ़‍िए पूरा मामला...


    - मामला कोतवाली क्षेत्र की भगत सिंह मार्केट का है। जानकारी के मुताबिक, भगत सिंह मार्केट में प्रह्लादनगर के नितिन अरोड़ा की अरोड़ा गारमेंट्स के नाम से दुकान है। इसी दुकान के सामने पेरिस बर्तन स्टोर नाम की दुकान जुबैर की है।
    - गुरुवार की सुबह नगर पालिका और पुलिस की टीम यहां पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी। टीम ने जुबैर की दुकान के सामने रखे बर्तनों को अंदर करा दिया। इसी दौरान जुबैर ने अरोड़ा गारमेंट्स दुकान को लेकर कमेंट कर दिया कि उसकी दुकान का अतिक्रमण क्यों नहीं हटाया गया?
    - इसी बात को लेकर जुबैर और नितिन के बीच कहासुनी हो गई। उस वक्त दोनों के बीच सुलह हो गई, लेकिन शाम को मामला फिर तूल कपड़ गया।

    - इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने पुल‍िस के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। मामला बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर और लाठी फटकार कर लोगों को वहां से खदेड़ा।
    - पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची, वहां भी दोनों पक्ष एक-दूसरे से लड़ बैठे। शाम के समय दोनों पक्षों के लोग मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को श‍िकायत दी है।

    विरोध में बंद रखे बाजार
    - इस घटना के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने बाजार बंद कर ​दिया। उनका कहना था​ कि जब तक पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होकर कार्रवाई नहीं होगी, बाजार नहीं खुलेंगे। बाद में जिम्मेदार लोगों ने बैठकर दुकानदारों को समझाया और बाजार खुलवाए।
    - इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा और दूसरे पक्ष से बदर अली समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।
    - बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज होने पर उन्होंने एसपी सिटी का घेराव किया। कमल दत्त शर्मा ने कहा, ''मैं दुकानदार के पक्ष में खड़ा हुआ था, ऐसे में मेरे खिलाफ केस किस आधार पर दर्ज किया गया।''
    - संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने भी इस मामले में कहा, जो व्यापारी दोषी हैं उनके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाए और सुरक्षा की दृष्टि से भगत सिंह मार्केंट में पुलिस फोर्स तैनात किया जाए।
    - वहीं इस मामले में एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • BJP नेता ने SP को यूं दी धमकी, कहा- द‍िमाग से न‍िकाल दो गलतफहमी
    +2और स्लाइड देखें
  • BJP नेता ने SP को यूं दी धमकी, कहा- द‍िमाग से न‍िकाल दो गलतफहमी
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BJP Leader Threatens SP City In Meerut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Meerut

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×