--Advertisement--

नालायक नेताओं ने दाढ़ीवालों को नहीं रोका होता तो यह जमीनें हमारी होती : BJP विधायक

मुजफ्फरनगर के अतोली विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 10:45 AM IST
बीजेपी नेताी ने नए साल के जश्न को ईसाइयों का पर्व बताया। बीजेपी नेताी ने नए साल के जश्न को ईसाइयों का पर्व बताया।

मजुफ्फरनगर. मुस्लिमों को लेकर यूपी के एक बीजेपी विधायक ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी एमएलए विक्रम सैनी ने मुसलमानों पर निशाना साधा है। सोमवार को एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने खुद को कट्टर हिंदू बताया और हिंदुस्तान को हिंदुओं का देश बताया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला पर सैनी समाज के द्वारा आयोजित सैनी प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रतिभाशाली छात्र-छात्रों को सम्मानित किया गया था। इस कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने भी हिस्सा लिया था।

-उन्होंने कहा, "मैं कट्टर हिंदूवादी हूं और यह मेरी पहचान है। आज बिना जाति भेद के सबको समान रूप से लाभ मिलता है। अब से पहले जितनी लंबी दाढ़ी होती थी उतना लंबा चैक मिलता था।"
-बिना किसी नेता का नाम लिए विक्रम सैनी ने कहा, 'कुछ नालायक नेताओं ने बिना दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था तो आज हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर चले जाते तो ये सारी जमीनें हमलोगों की होती।

कौन हैं विक्रम सिंह ?


-विक्रम सिंह मुजफ्फरनगर जिले के खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं।


नहीं दी नए साल की बधाई


-नये साल पर विक्रम सैनी ने कहा- 'सुबह-सुबह बहुत फोन आये बोले नये साल की शुभकामनाएं मैंने कहा- नया तो कुछ नहीं है। कल भी मेरी घरवाली सुबह घूरते हुए उठी थी और आज भी तो फिर नया क्या है। हमारा तो नया साल 18 मार्च, 2075 विक्रम सम्वत को है।
-बीजेपी एमएलए ने कहा- "मार्च में बधाई देना। ये नया साल तो ईसाइयों का है और इन ईसाइयों ने तो हर जगह कब्जा करके रखा है और अब यह हमारी संस्कृति में आ रही है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान


-सितंबर 2017 में ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में कहा था- "ये कोई मुस्लिम समाज थोड़ी है। जो तीन बार तलाक तलाक बोला और पीछा छूट गया। ये हिन्दू समाज है। जिसमें पति-पत्नी में सात जन्मों का रिश्ता होता है। चाहे उसमें पति लड़ता हो या पत्नी लड़ती हो।"
-जिला प्रशासन को विवादित चेतावनी दे दी थी। फसल ख़राब होने पर एक किसान की सदमे के कारण हुई मौत के बाद मृतक किसान के परिजन ने किसान की लाश को कैमिकल फैक्ट्री में रख फैक्ट्री परिसर में जमकर तोड़फोड़ करते हुए फैक्ट्री कर्मचारियों के साथ मार पिटाई करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया था। खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी भी फैक्ट्री में पीड़ित परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए। इसी दौरान एसडीएम से बात करते हुए भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा की डीएम को बुलाओ नहीं तो धरना खत्म नहीं होगा और फैक्ट्री में आग लगवा दूंगा।

bjp mla vikram saini attack on muslim
X
बीजेपी नेताी ने नए साल के जश्न को ईसाइयों का पर्व बताया।बीजेपी नेताी ने नए साल के जश्न को ईसाइयों का पर्व बताया।
bjp mla vikram saini attack on muslim
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..