--Advertisement--

ग्रेटर नोएडा: बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, इंड‍िया को कर चुका था र‍िप्रेजेंट

ग्रेटर नोएडा. सूरजपुर क्षेत्र स्थ‍ित एवीजी हाइट आपर्टमेंट की है। बॉक्सर की लाश उनके फ्लैट से बरामद हुई है।

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 06:43 PM IST
ग्रेटर नोएडा में ज‍िम ट्रेनर थे बॉक्सर ज‍ितेंद्र। फाइल ग्रेटर नोएडा में ज‍िम ट्रेनर थे बॉक्सर ज‍ितेंद्र। फाइल

ग्रेटर नोएडा. सूरजपुर इलाके में एवीजी हाइट अपार्टमेंट में जूनियर नेशनल चैम्पियन रहे एक बॉक्सर का मर्डर कर दिया गया। जितेंद्र (27) की बॉडी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एच-606 से रिकवर की गई है। मृतक जितेंद्र मान के करीबियों ने बताया कि वे जिम में ट्रेनर थे। पुलिस ने बताया- जितेंद्र का मोबाइल नहीं मिला है, जिसे सर्विलांस पर डाल दिया गया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

जिम से लौटने के बाद बंद था मोबाइल

- जितेंद्र मान बाॅक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैम्प‍ियन रह चुके थे। उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिया था। वे अल्फा-1 में अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर थे।

- जितेंद्र के दोस्त गौरव ने बताया, "10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गए थे। जिम से जाने के बाद उनका मोबाइल फोन बंद था। उनके फ्लैट की एक चाबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी। जब जितेंद्र के बारे में कुछ पता नहीं चला तो प्रीतम टोकस ने ज‍ितेंद्र के फ्लैट पर जाकर देखने को कहा। शुक्रवार की दोपहर जब फ्लैट पर जाकर हम लोगों ने ताला खोला तो देखा क‍ि खून से लथपथ उनका बॉडी बेड पर पड़ी है। उन्हें गोली मारी गई थी।"

3 साल से ग्रेटर नोएडा में रह रहे थे

-जानकारी के मुताबिक, जितेन्द्र मान मूलरूप से हरियाणा के रहने वाले थे। पिछले 3 साल से ग्रेटर नोएडा में रह रहे थे, लेक‍िन हाइट सोसाइटी में वो पिछले 4 महीने से रह रहे थे।
-जितेंद्र नेशनल चैंपियन रह चुके थे। उज़्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस और रूस में भी खेल चुके थे। हालांकि, काफी साल पहले बॉक्सिंग छोड़ दिया था। वर्तमान में वो जिम ट्रेनर का काम कर रहे थे।
-जितेंद्र का जन्म 12 दिसंबर 1990 को हुआ था। उनके पिता का नाम सत्य प्रकाश और माता का नाम राजबाला है।
-जितेंद्र मान ने साल 2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। वह दिल्ली से खेलते थे। उन्होंने राजेश टोकस से बॉक्सिंग की कोचिंग ली थी।

आसपास के लोगों ने क्या कहा?

- ज‍ितेंद्र के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने कहा, "अपार्टमेंट में सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं। कौन और क‍िससे म‍िलने आता है, इस पर कोई नजर रखने वाला नहीं है। गार्ड है, लेक‍िन वो भी ड्यूटी के नाम पर खानापूर्ति‍ करता है। ऐसे में अपार्टमेंट में कोई भी, कुछ भी करने न‍िकल जाए, क‍िसी को जानकारी नहीं होती।"

बदमाशों ने हत्या के बाद फ्लैट का दरवाजा बंद किया- पुलिस

- एसपी सुनीत‍ि स‍िंह ने कहा, "हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है क‍ि दो द‍िनों से उनका मोबाइल नहीं लग रहा था। मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है और अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। बदमाशों की पहचान करने की कोश‍िश की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया गया है। ज‍ितेंद्र को 4 गोलियां मारी गई हैं।"

जितेन्द्र मान मूलरूप से हरियाणा के रहने वाले थे। फाइल जितेन्द्र मान मूलरूप से हरियाणा के रहने वाले थे। फाइल
पुलिस ने फ्लैट में खून से लथपथ बॉडी रिकवर की। पुलिस ने फ्लैट में खून से लथपथ बॉडी रिकवर की।
दिल्ली से खेलते थे ज‍ितेंद्र मान। दिल्ली से खेलते थे ज‍ितेंद्र मान।
जितेंद्र मान ने साल 2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में अपना रजिस्ट्रेशन कराया था।  फाइल जितेंद्र मान ने साल 2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। फाइल
आसपास के लोगों से पूछताछ करते पुल‍िस अध‍िकारी। आसपास के लोगों से पूछताछ करते पुल‍िस अध‍िकारी।
X
ग्रेटर नोएडा में ज‍िम ट्रेनर थे बॉक्सर ज‍ितेंद्र। फाइलग्रेटर नोएडा में ज‍िम ट्रेनर थे बॉक्सर ज‍ितेंद्र। फाइल
जितेन्द्र मान मूलरूप से हरियाणा के रहने वाले थे। फाइलजितेन्द्र मान मूलरूप से हरियाणा के रहने वाले थे। फाइल
पुलिस ने फ्लैट में खून से लथपथ बॉडी रिकवर की।पुलिस ने फ्लैट में खून से लथपथ बॉडी रिकवर की।
दिल्ली से खेलते थे ज‍ितेंद्र मान।दिल्ली से खेलते थे ज‍ितेंद्र मान।
जितेंद्र मान ने साल 2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में अपना रजिस्ट्रेशन कराया था।  फाइलजितेंद्र मान ने साल 2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। फाइल
आसपास के लोगों से पूछताछ करते पुल‍िस अध‍िकारी।आसपास के लोगों से पूछताछ करते पुल‍िस अध‍िकारी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..