Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Boy Beaten Up By Public

बंद कमरें में मिले लड़का-लड़की, लोगों ने इस तरह कर दी पिटाई

संभल में एक लड़के को दूसरी समुदाय की लड़की के साथ कमरे में पकड़ा गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 14, 2017, 10:28 AM IST

    • संभल में किराए के कमरे में एक लड़की-लड़के को लोगों ने पकड़ा है।

      संभल (यूपी). यहां बुधवार को एक समुदाय के लड़के ने दूसरे समुदाय की लड़की को फोन पर बात कर संभल के चंदौसी मोहल्ला में किराए के कमरे में बुला लिया। दोनों आपस में बात ही कर रहे थे कि हिंदू जागरण मंच के लोगों को ये बात पता चल गई। मौके पर उन्होंने लड़के को निर्वस्त्र कर इतनी पिटाई कर दी कि वो अधमरा हो गया। पुलिस दोनों समुदाय के लड़का-लड़की को थाने लेकर आ गई। लड़के का मेडिकल कराकर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

      ये है पूरा मामला...

      - बिजनौर के स्योहारा निवासी पीड़ित रहमान ने कहा, ''लड़की के मां-बाप भी मुझे जानते है, मेरे लड़की के घरवालों से भी संबंध है।''
      - बताया जा रहा कि रहमान आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान में काम करता है। पिछले दिनों संभल के चंदौसी में मेला गणेश चौथ में 15 दिवसीय मेले में उसने अपनी ज्वैलरी की दुकान लगाई थी।
      - दलित लड़की के पिता का भी यही धंधा होने के कारण दोनों में जान-पहचान हो गई। दोनों परिवारों के बीच अच्छे संबंध भी बन गए थे। रहमान इन दिनों चंदौसी से सटे मई गांव में 5 दिवसीय मेले में अपनी दुकान लगाने आया था।
      - लड़की के घरवालों से संबंध होने के कारण रहमान ने लड़की को किराए के कमरे पर बुला लिया, इस बात की भनक जैसे ही हिंदू जागरण मंच के लोगों को पता चली वैसे ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली।
      - कोतवाल चंदौसी रंजन शर्मा ने कहा, ''सूचना मिली थी कि एक किराए के कमरे में लड़का-लड़की को कुछ लोगों ने पकड़ा हुआ है। मौके पर पता चला कि दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं। भीड़ ने उसकी पिटाई भी कर दी थी। आरोपी लड़के का मेडिकल करवा कर जेल भेज दिया गया है।

    • बंद कमरें में मिले लड़का-लड़की, लोगों ने इस तरह कर दी पिटाई
      +2और स्लाइड देखें
      अलग-अलग समुदाय के लड़का-लड़की के कमरे में होने की खबर मिलने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी।
    • बंद कमरें में मिले लड़का-लड़की, लोगों ने इस तरह कर दी पिटाई
      +2और स्लाइड देखें
      पुलिस ने पीड़ि‍त लड़के पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Boy Beaten Up By Public
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Meerut

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×