--Advertisement--

प्रेमिका के मंगेतर को भेजता था गंदा VIDEO, पकड़े जाने पर बताई ये वजह

मेरठ. इंचौली थानाक्षेत्र में एक सप्ताह पहले एक युवती द्वारा की गई आत्महत्या की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया।

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 09:14 PM IST
गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाने के ल‍िए उसके मंगेतर को भेजा था अश्लील वीड‍ियो और फोटो। गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाने के ल‍िए उसके मंगेतर को भेजा था अश्लील वीड‍ियो और फोटो।

मेरठ. इंचौली थानाक्षेत्र में एक सप्ताह पहले एक युवती द्वारा की गई आत्महत्या की घटना का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने उसके सनकी आशिक को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी वजह से उसने अपनी जान दी। पूछताछ में आरोपी ने बताया, लड़की की शादी तय हो जाने पर वो काफी गुस्से में था। वो यह शादी तुड़वाना चाहता था, इसल‍िए प्रेम‍िका के होने वाले मंगेतर को अश्लील फोटो और वीडियो भेजा। आगे पढ़‍िए क्या है पूरा मामला...


- एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया, बीते 31 दिसंबर 2017 को थाना इंचौली के निवासी वीरू गुप्ता की बेटी प्रेरणा का घर में ही फांसी पर लटका शव मिला था। परिजनों ने शादाब नामक युवक पर हत्या का शक जताया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर ल‍िया।
- शादाब लड़की के पिता के साथ ही काम करता था। इस दौरान उसका लड़की से नजदीकियां बढ़ गईं। बताया जाता है क‍ि दोनों अलग-अलग संप्रदाय के थे, इस वजह से उनकी शादी भी परिवार के लोग नहीं करते।
- ऐसे में लड़की के परिजनों ने उसकी शादी दिल्ली निवासी एक लड़के के साथ तय कर दी। यह बात जब शादाब को पता चली तो उसने लड़की के मंगेतर को अश्लील फोटो औ वीडियो भेज दी।
- फोटो और वीडियो से वो परेशान हो गई। उसने बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली।
- पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया, वह शादी करना चाहता था। उसका मकसद फोटो और वीडियो भेजकर केवल रिश्ता तुड़वाना था, ताकि वह रिश्ता टूटने पर खुद शादी कर सके।
- आरोपी युवक का कहना है- उसे नहीं पता था कि उसकी प्रेमिका आत्महत्या कर लेगी।

पुल‍िस से परिजन बोले- हमें सौंप दो आरोपी को, सजा हम देंगे
- पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मृतका के परिजन पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को सौंपने की मांग को लेकर हंगामा किया।
- पुलिस जब आरोपी को जीप में बि‍ठाकर ले जाने लगी तो परिजन जीप के आगे लेट किए। किसी तरह पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वहां से हटाया और आरोपी को जेल भेजा।
- परिजनों का कहना ​है कि उनकी बेटी की शादी मार्च में होनी थी। परिवार में वह अकेली थी, आरोपी ने उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।
- परिजनों ने कहा, जो उनकी बेटी के साथ हुआ वह किसी और के साथ न हो, इसलिए आरोपी शादाब को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
- एसपी देहात राजेश कुमार ने परिजनों को आश्वासन दिया​ कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

31 द‍िसंबर 2017 को लड़की ने सुसाइड की थी। 31 द‍िसंबर 2017 को लड़की ने सुसाइड की थी।
आरोपी को खुद सजा देने पर अड़े मृतका के पर‍िजन। आरोपी को खुद सजा देने पर अड़े मृतका के पर‍िजन।
आरोपी ने पुल‍िस के सामने अपना गुनाह कबूल क‍िया। आरोपी ने पुल‍िस के सामने अपना गुनाह कबूल क‍िया।
पुल‍िस के काफी समझाने के बाद पीड़‍ित पर‍िजन शांत हुए। पुल‍िस के काफी समझाने के बाद पीड़‍ित पर‍िजन शांत हुए।