Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Bsp Mayor Sunita Verma Comments On Vandematram Controversy

म्यूनिसिपल बोर्ड के संविधान के हिसाब से होंगे काम: वंदेमातरम् पर बोलीं BSP की मेयर सुनीता वर्मा

सुनीता वर्मा बीएसपी से हैं। मौजूदा वक्त में मेरठ नगर निगम की मेयर है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 09:02 PM IST

म्यूनिसिपल बोर्ड के संविधान के हिसाब से होंगे काम: वंदेमातरम् पर बोलीं BSP की मेयर सुनीता वर्मा

मेरठ. नगर निगम की मेयर बनीं सुनीता वर्मा ने मीडिया के सवाल में जवाब में कहा, "संविधान के मुताबिक नगर निगम सदन में काम कराए जाएंगे। इस पर उनके पति योगेश वर्मा ने कहा," संविधान में वंदेमातरम् जरुरी नहीं है। संविधान में सिर्फ राष्ट्रगान के बारे में बताया गया है। इसलिए राष्ट्रगान जरुर कराया जाएगा । पति योगेश वर्मा की इन सभी बातों पर उनकी पत्नी सुनीता वर्मा ने हामी भरी। मीडिया ने पूछा था ये सवाल..


-दरअसल, मीडिया ने मेरठ नगर निगम की मेयर सुनीता वर्मा से मीडिया ने वंदेमातरम् कराने को लेकर सवाल किया था। इससे पहले पूर्व मेयर हरिकांत अहलूवालिया ने सदन में ध्वनि मत से वंदेमातरम का प्रस्ताव अपने कार्यकाल में पारित कर दिया था। इसी को लेकर मीडिया ने उनसे सवाल किया था।


कौन है सुनीता वर्मा
- सुनीता वर्मा बीएसपी से हैं। मौजूदा वक्त में मेरठ नगर निगम की मेयर है। इनके पति योगेश वर्मा 2007- 2012 के बीच बनी माया सरकार में मंत्री थे। इस बार 16 नगर निगम में से दो सीटें (मेरठ और अलीगढ़) की सीट बीजेपी ने जीती है। जबकि 14 नगर निगम पर बीजेपी का कब्जा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: myunisipl bord ke snvidhaan ke hisaab se hongae kam: vndemaatrm par bolin BSP ki meyr sunitaa vrmaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×