--Advertisement--

बस की टक्कर से टेम्पो के उड़े परखच्चे, सड़क पर यूं मची चीख-पुकार

मेरठ-करनाल मार्ग पर नानू गंगनहर के पास लो फ्लोर रोडवेज की बस ने एक बाइक और टेम्पो में टक्कर मार दी।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 03:14 PM IST
घटना में आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना में आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मेरठ. मेरठ-करनाल मार्ग पर नानू गंगनहर के पास लो फ्लोर रोडवेज की बस ने एक बाइक और टेम्पो में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए।इस दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गया। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे पढ़‍िए कैसे हुई घटना...

- जानकारी के मुताबिक, गुरवार सुबह मेरठ की ओर से आ रही रोडवेज की लो फ्लोर बस ने अनियंत्रित होकर नानू ईदगाह के पास टेम्पो और बाइक में टक्कर मार दी।
- टक्कर लगने से टेम्पो पलट गया और उसमें बैठी सवारी उसके नीचे दब गई। बस की चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया। टक्कर मारने के बाद बस आगे जाकर रूक गई।
- हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लोगों ने दौड़कर टेम्पो के नीचे दबी सवारियों को बाहर निकाला। इस दौरान घायल सवारियों की चीख-पुकार मची थी।
- इस हादसे में टेम्पो में सवार एक युवक की गंभीर रूप से घायल होने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान अनुज (26) के रूप में हुई।
- वहीं, खकरोबान निवासी सुदेश, संजय समेत करीब आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गईं। बाइक सवार रार्धना निवासी रूद्रप्रताप भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों को भेजा गया अस्पताल
- घटना की सूचना पर थाना सरधना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों में रूद्रप्रताप और सुदेश की हालत गंभीर बनी है।
- पुलिस ने हादसे में मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

- थाना प्रभारी सरधना धर्मेंद्र के अनुसार, श‍िकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी चालक के खिलाफ जांच की जाएगी।

X
घटना में आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं।घटना में आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..