--Advertisement--

मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, ये था मामला

जब सफाई कर्मचारी व्यापरियों से बातचीत करने पहुंचे तो मामला मारपीट में बदल गया।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 06:51 PM IST
नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों और व्यापारियों के बीच विवाद हो गया था। नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों और व्यापारियों के बीच विवाद हो गया था।

बिजनौर (यूपी). यहां के मंगलवार को नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों और व्यापारियों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद बुधवार को जब सफाई कर्मचारी व्यापरियों से बातचीत करने पहुंचे तो मामला मारपीट में बदल गया। इसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- मामला जिले के धामपुर थाना क्षेत्र का हैं। यहां मंगलवार रात को नगर पालिका के कर्मचारी और व्यापारी के बीच मामूली बात को लेकर कहा-सुनी हो गई थी।
- बबीता नाम की सफाई कर्मचारी ने बताया कि कल रात को लकड़ी डालने को लेकर व्यापारियों ने पहले तो हमसे गाली-गलौच की थी। बाद में विरोध करने पर उन्होंने हम लोगों के साथ मारपीट भी कर दी।
- वहीं, बुधवार सुबह धामपुर के भगत सिंह चौक पर कूड़ा डालने आए सफाई कर्मचारी ने एक व्यापारी को पहचान लिया।
- इसके बाद उसने अपने अन्य साथियों को फोन करके बुला लिया। फिर देखते ही देखते दोनों दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।
- व्यापारी रवि चौधरी ने आरोप लगाते हुए बताया कि नगर पालिका का चैयरमैन सत्ता के नशे में चूर है। अगर ये इस मामले को निपटा देते तो ये नोबत नहीं आती।

क्या कहती है पुलिस

- सीओ धामपुर अर्चना सिंहका कहना है, "मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ शख्त से शख्त कार्यवाई की जाएगी।"

देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।
clash between two groups in bijnor
X
नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों और व्यापारियों के बीच विवाद हो गया था।नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों और व्यापारियों के बीच विवाद हो गया था।
देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।
clash between two groups in bijnor
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..