पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Couple Molested And Beaten Up Video Goes Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंगेतर संग घूमने आई लड़की से छेड़छाड़, वैलेंटाइन डे से पहले वीडि‍यो वायरल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हापुड़ (यूपी). यहां मंगेतर के साथ घूमने आई एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। विरोध करने पर दबंग युवकों ने दोनों के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं मनचलों ने पूरी घटना का खुद ही वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़िता की शि‍कायत पर रविवार को 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर अब तक 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। बता दें, घटना 18 दिसंबर 2017 की है।

लड़की के साथ की छेड़छाड़

 

- मामला हापुड़ के थाना सिम्भावली इलाके का है। बताया जा रहा है कि लड़की अपने मंगेतर के साथ घूमने के लिए गई थी। इस दौरान क्षेत्र के ही कुछ युवकों ने युवती और उसके मंगेतर को अकेला देखकर उनके साथ छेड़छाड़ शुरू की दी।

- इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर बेरहमी से पिटाई भी कर दी।

- विरोध करने पर पिटाई के दौरान का मनचलों ने वीडियो भी बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

4 अरोपी अरेस्ट, एक फरार

 

- थाना सिम्भावली प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया, एक वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में लड़की की तहरीर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354-बी, एससी/एसटी एक्ट, 67 आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

- अब तक 4 आरोपी हेमंत, अनीस, नदीम, सुहेल को अरेस्ट कर लिया गया है। एक अभी भी फरार है, तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें