--Advertisement--

रश‍ियन डांसर संग डॉक्टरों ने खूब छलकाए जाम,एम्बुलेंस में भर लाए थे शराब

मेरठ मेडिकल कॉलेज के एक कार्यक्रम में सोमवार को डॉक्टरों ने जमकर जाम टकराये और रशियन डांसर के साथ ठुमके लगाए।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 12:22 AM IST
एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में सोमवार को ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन की ओर से कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िया गया था। एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में सोमवार को ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन की ओर से कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िया गया था।

मेरठ. यूपी के मेरठ मेडिकल कॉलेज के एक कार्यक्रम में सोमवार को डॉक्टरों ने जमकर जाम टकराये और रशियन डांसर के साथ ठुमके लगाए। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रशियन डांसर ने जमकर अश्लील डांस क‍िए। यही नहीं, डॉक्टरों ने एम्बुलेंस में शराब की पेटियां ढोई। इस मामले की कड़ी निंदा की जा रही है। सीएमओ ने पूरे मामले की जांच कराए जाने की मांग की है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

(आग की स्लाइड्स में देख‍िए अन्य PHOTOS)


- एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में सोमवार को ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन की ओर से हर साल कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।
- इस बार 1992 बैच के ओल्ड स्टूडेंट्स द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कॉलेज प्रांगण में इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया, जिसमें शहर के तमाम डॉक्टर मौजूद रहे।
- कार्यक्रम के दौरान डॉक्टरों ने शराब के जमकर जाम छलकाए और अश्लील डांस का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में रशियन डांसर को बुलाया गया था।
- यही नहीं, कार्यक्रम के दौरान जो शराब की पेटी लाई गई थी, वह एक एम्बुलेंस में रखकर लाई गई। लोगों का कहना है कि यह बेहद शर्मनाक घटना है।
- मरीजों को इलाज के लिए एम्बुलेंस नहीं मिलती, लेकिन डॉक्टर अपने कार्यक्रम के लिए एम्बुलेंस में शराब की पेटी ढो रहे हैं।

सीएमओ ने कहा,जांच कराई जाएगी
- सीएमओ डॉ. राजकुमार ने कहा, पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। अगर ऐसा हुआ है तो गलत है। इस मामले में उन्होंने कॉलेज के प्रिंसिपल से भी बात करने के लिए कहा है।
- वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. वीके अग्रवाल ने कहा, हर साल यह कार्यक्रम ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन कराता है। कार्यक्रम के दौरान शराब आदि के लिए आबकारी विभाग से अनुमति ली जाती है। यदि कार्यक्रम के दौरान कुछ गलत हुआ है तो वह उसकी जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- मामले की जांच होनी चाह‍िए
- वहीं, इस मामले में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का कहना है कि यह घटना शर्मनाक है। इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए।
- विहिप के प्रांत प्रवक्ता शीलेंद्र कुमार ने कहा, डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं। यदि वो ही ये सब करेंगे तो हमारे समाज पर इसका क्या असर होगा।

-उन्होंने इस पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए कहा कि है कि भविष्य में ऐसा फिर न हो, इसकी भी जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।

स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने बैठाई जांच

-मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य राज्यमंत्री आशुतोष टंडन ने एम्बुलेंस से लाई गई शराब की बातलें और अश्लील डांस को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा, ''मैंने डीजीएमई की अध्यक्षा में जांच कमेटी बना दी है, जो तीन द‍िन में र‍िपोर्ट देगी। फ‍िर र‍िपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ''