--Advertisement--

गवाही देने से एक दिन पहले मां-बेटे की हत्या, CCTV में कैद हुआ मर्डर

मेरठ. यहां बुधवार दोपहर एक महिला और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 04:54 PM IST
महिला पर एक के बाद एक करीब 8 फायर किए गए। महिला पर एक के बाद एक करीब 8 फायर किए गए।

मेरठ. यहां के ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में बुधवार को एक महिला और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पति की हत्या के मामले में महिला और उसके बेटे की गुरुवार (25 जनवरी) को कोर्ट में गवाही थी। माना जा रहा है कि इसी के चलते दोनों की हत्या की गई। हालांकि, पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में तीन हमलावर महिला पर गोलियां बरसाते देखे जा सकते हैं। पुलिस इसी रिकॉर्डिंग के जरिए आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने आरोपी पक्ष के 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि, हमलावर अभी भी फरार हैं।

महिला को घर पर बेटे को रास्ते में मारी गोली

- बुधवार दोपहर बदमाशों ने पहले बाइक से गांव के बाहर जा रहे बलविंद्र की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश उसके घर पहुंचे, जहां निछत्तर घर के बाहर चारपाई पर बैठी थीं।
- बदमाशों ने मौका देखकर ताबड़तोड़ 8 फायर किए। फुटेज में साफ दिख रहा है कि 3-4 फायर के बाद भी निछत्तर बदमाशों से लड़ रही थीं। लेकिन चेहरे पर गोली लगने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, बदमाशों ने उनके पास बैठीं बाकी महिलाओं को कुछ नहीं किया।

सीसीटीवी से मिले अहम सुराग

- घटना की खबर मिलते ही ब्रहम्पुरी थाने के सीओ अखिलेश भदौरिया फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन कोई भी ग्रामीण कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ। फिलहाल, दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
- SSP मंजिल सैनी ने बताया, एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें पूरी वारदात कैद है। घटना से कुछ समय पहले एक खाकी वर्दी पहने संदिग्ध भी सीसीटीवी में नजर आ रहा है, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल, कैमरे में कैद हमलावरों में से 2 की पहचान कर ली गई है, जल्द ही गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

- मामले में लापरवाही बरतने को लेकर परतापुर थाने के इंस्पेक्टर सहित 5 लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है।

किस वजह से हुई हत्या?

- सोरखा गांव के रहने वाले नरेंद्र की अक्टूबर 2016 में जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नरेंद्र के घरवालों ने भतीजे मालू और भाई मांगे सहित कुछ और लोगों पर केस दर्ज कराया था।

- गुरुवार को केस की सुनवाई थी। नरेंद्र की पत्नी निछत्तर कौर और बेटे बलविंद्र को मामले में गवाही देनी थी। करीबियों के मुताबिक, आरोपियों ने मां-बेटे को गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

महिला घर के बाहर चारपाई पर बैठी थी, तभी 3 बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायर कर उनकी हत्या कर दी। महिला घर के बाहर चारपाई पर बैठी थी, तभी 3 बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायर कर उनकी हत्या कर दी।
मृतका के पास एक अन्य महिला भी बैठी थी, लेकिन बदमाशों ने उसे कुछ नहीं किया। मृतका के पास एक अन्य महिला भी बैठी थी, लेकिन बदमाशों ने उसे कुछ नहीं किया।
महिला की हत्या से पहले बदमाशों ने गांव के बाहर उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की। महिला की हत्या से पहले बदमाशों ने गांव के बाहर उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की।